जब इन देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने PM मोदी के सम्मान में पकड़ा छाता

Edited By Yaspal,Updated: 15 Jun, 2019 06:10 PM

when the heads of these countries caught in the honor of pm modi

उभरते भारत की एक तस्‍वीर उस वक्त देखने को मिली जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में कुछ देशों के राष्ट्रध्यक्ष प्रोटोकॉल तोड़ते नजर आए। ऐसा ही एक नजारा किर्गिस्तान में देखने के मिला। जहां शंघाई सहयोग सम्मेलन (एससीओ) में हिस्सा लेने...

इंटरनेशनल डेस्कः उभरते भारत की एक तस्‍वीर उस वक्त देखने को मिली जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में कुछ देशों के राष्ट्रध्यक्ष प्रोटोकॉल तोड़ते नजर आए। ऐसा ही एक नजारा किर्गिस्तान में देखने के मिला। जहां शंघाई सहयोग सम्मेलन (एससीओ) में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम मोदी के सम्मान में किर्गिस्तान के राष्ट्रपति छाता पकड़ कर चले।
PunjabKesari
दरअसल, एससीओ सम्मेलन के एक कार्यक्रम के दौरान जब अचानक बारिश होने लगी तो सुरक्षा कर्मचारी की बजाए किर्गिस्तान के राष्ट्रपति सूरोनबे जीनबेकोव ने खुद प्रधानमंत्री मोदी के लिए छाता संभाला और उन्हें कार्यक्रम स्थल तक लेकर गए। आमतौर पर वैश्विक नेताओं के लिए ऐसा सुरक्षा कर्मचारी करते हुए दिखाई देते हैं।
PunjabKesari
इससे पहले श्रीलंका पहुंचे पीएम मोदी के सम्मान में राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना ने छाता संभालते नजर आए। प्रधानमंत्री जब एससीओ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए बिश्केक पहुंचे थे तो किर्गिस्तान के राष्ट्रपति ने उनका जोरदार स्वागत किया था। राष्ट्रपति का मोदी के लिए छाता पकड़ने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
PunjabKesari
बता दें कि शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ सम्मेलन) की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को घेरा और कूटनीतिक बढ़त हासिल की।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!