180+ देशों के लिए आपका प्रवेश द्वार... edZeb में करें ACCA Course का अध्ययन और अनलॉक करें अपने कैरियर के अवसरों को

Edited By Mahima,Updated: 07 May, 2024 03:54 PM

your gateway to 180 countries study acca on edzeb

आज के समस में योग्य अकाउंटेंट और फाइनेंशियल प्रोफेशनल्स की मांग तेजी से बढ़ रही है।

नेशनल डेस्क: आज के समस में योग्य अकाउंटेंट और फाइनेंशियल प्रोफेशनल्स की मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में तकनीकी प्रगति और वैश्विक कनेक्टिविटी के इस युग में edZeb एक अत्यधिक अनुशंसित एडटेक प्लेटफॉर्म होने के नाते इन प्रोफेशनल्स की बढ़ती मांग को पूरा करने और इच्छुक प्रोफेशनल्स को ज्ञान और व्यावहारिक समझ प्रदान करने के लिए एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड अकाउंटेंट्स (ACCA) प्रोफेशनल्स को तैयार करते हैं और साथ में विश्व स्तर पर अपनी सफलता की घोषणा करते हुए अपनी प्रसन्नता को जाहिर करता है। वे एक संपूर्ण कोर्स प्रदान करता है जो छात्रों के लिए उन दरवाजों को खोलता है जो विश्व स्तर पर फाइनेंस और एकाउंटिंग में करियर बनाने की इच्छा रखते हैं। 

180 से अधिक देशों में मान्यता के साथ, ACCA सर्टिफिकेशन को फाइनेंस और अकाउंटिंग इंडस्ट्री में श्रेष्ठता के प्रतीक के रूप में व्यापक रूप से स्वीकार किया गया है। जैसा कि edZeb के पूर्व छात्रों ने बताया कि, जो लोग इस संस्थान में ACCA का अध्ययन करते हैं, उनके पास शीर्ष स्तर की शिक्षा तक पहुंच होती है जो उन्हें इस क्षेत्र में सफल होने के लिए आवश्यक विशेषज्ञता और कौशल प्रदान करती है। एडजेब के सह-संस्थापकों, मुख्य शिक्षण अधिकारी और वरिष्ठ ACCA फैकल्टी में से एक CA Akhil Iyer ने कहा, " edZeb में, हम अपने छात्रों को सर्वोत्तम संभव शिक्षण अनुभव और सफलता के अवसर प्रदान करने के लिए अत्यधिक प्रेरित करते हैं ।" उन्होंने आगे कहा "हमारी इंडस्ट्री की विशेषज्ञता और ACCA Course में समग्र अनुभव हमें विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रशिक्षण के साथ उम्मीदवारों को व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने की अनुमति देता है जो दुनिया भर में कैरियर के वाइड रेंज में द्वारों को खोलता है।"

edZeb के ACCA कार्यक्रम का प्राथमिक लक्ष्य छात्रों को फाइनेंस, एकाउंटिंग के सिद्धांतों और बिजनेस मैनेजमेंट का पूरी गहराई से ज्ञान प्रदान करना है। कोर्स में उन विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है जो बिजनेस लीडरशिप के नेतृत्व से लेकर फाइनेंसियल रिपोर्टिंग, ऑडिटिंग, फाइनेंसियल मैनेजमेंट और टैक्सेशन तक, उद्योग में सफलता के लिए आवश्यक हैं। इसका ऑफ़लाइन कोचिंग सेंटर दिल्ली में स्थित है, वे अपने ऑनलाइन शिक्षण प्रबंधन प्रणाली के साथ जो लचीलापन प्रदान करते हैं, वह इसकी USP में से एक है। सप्ताहांत की कक्षाओं के साथ, ऑनलाइन कोर्स सीखने के तरीके और वैयक्तिकृत तैयारी रणनीतियाँ, छात्र अपने शेड्यूल को व्यस्त किए बिना और कठिनाइयों का सामना किए बिना अपनी योग्यता प्राप्त कर सकते हैं। edZeb के सीईओ और सह-संस्थापक CA Amit Jugia ने कहा "हमारा लक्ष्य गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को हर किसी के लिए सुलभ बनाना है, ये उनके शेड्यूल, पिछली शैक्षणिक पृष्ठभूमि से भी कोई ताल्लुक नहीं रखता है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे छात्रों को हमारे लचीले शिक्षण विकल्पों के साथ अपनी अन्य प्राथमिकताओं को संतुलित करते हुए अपनी ACCA योग्यता हासिल करने की स्वतंत्रता हो।"

सीए अमित जगिया ने आगे दावा किया कि edZeb में ACCA की पढ़ाई करने वाले छात्रों को न केवल उत्कृष्ट शिक्षा मिलती है, बल्कि उन्हें अपने पूर्व छात्रों से नेटवर्क बनाने का अवसर भी मिलता है। उद्योग सहयोग के माध्यम से, मेंटरशिप प्रोग्राम, और KICN (कॉर्पोरेट आवश्यकताओं के साथ एकीकृत ज्ञान) कार्यप्रणाली के साथ उनके छात्र अपने करियर को तेजी से ट्रैक करने में सक्षम हैं। सीए अखिल अय्यर ने कहा, "हमारे विविध छात्र ग्राहक हमारे संस्थान की सफलता का प्रमाण हैं। हमारे अधिकांश छात्र दुनिया भर में फॉर्च्यून 500 कंपनियों के साथ काम करते हैं, उनकी सफलता हमारा प्रतिनिधित्व करती है।" 

अकाउंटिंग और फाइनेंस में विशेषज्ञता वाले प्रोफेशनल्स की मांग काफी बढ़ रही है। Students can invest in their future and access a world of opportunities spanning over 180+ countries by selecting the best ACCA institute in Delhi told by CA Amit Jugia, CEO - edZeb.10 वीं कक्षा की परीक्षा पास करने के बाद उम्मीदवार ACCA प्रमाणन के लिए योग्य हो जाता है। एक बार सभी 13 परीक्षाएं उत्तीर्ण करने और एसीसीए प्रमाणन प्राप्त करने के बाद एक अभ्यर्थी के लिए भारत और इन 180+ देशों में काम के कई अवसर उपलब्ध हो जाते हैं। भारत में मान्यता प्राप्त और पुरस्कार विजेता एसीसीए सलाहकारों से सलाह लें और दुनिया भर में कहीं भी काम करें.
अधिक जानने के लिए www.edzeb.com पर जाएं ।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!