6.42 लाख की कीमत पर भारत में लॉन्च हुआ टाटा टियागो NRG का  XT वेरिएंट

Edited By Akash sikarwar,Updated: 03 Aug, 2022 02:36 PM

tata tiago nrg xt variant launched in india at rs 6 42 lakh

टाटा मोटर्स ने देश में Tiago की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए Tiago NRG के XT वेरिएंट को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 6.42 लाख रुपए रखी गई है। इस नए वेरिएंट को लेकर कंपनी का कहना है कि युवाओं को ध्यान में रखते हुए इस कार का प्रोडक्शन किया गया है।...

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स ने देश में Tiago की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए Tiago NRG के XT वेरिएंट को लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 6.42 लाख रुपए रखी गई है। इस नए वेरिएंट को लेकर कंपनी का कहना है कि युवाओं को ध्यान में रखते हुए इस कार का प्रोडक्शन किया गया है। साथ ही यह भी बताया कि इसमें नए इंटीरियर डिज़ाइन के साथ-साथ कई नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

PunjabKesari

अगर फीचर्स की बात करें तो नए XT वेरिएंट में 3.5 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम,स्टीयरिंग माउटिंग कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट,फ्रंट फॉग लैंप्स आदि से लैस होने वाली है। फीचर्स के अलावा इसके इंटीरियर को चारकोल ब्लैक स्कीम में डिज़ाइन किया गया है। वहीं इसके एक्सटीरियर को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें rugged black cladding, black roof with rails को  शामिल करते हुए इसमें 181 मिमी का अच्छा-खासा ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।   

Tata Tiago NRG XT launched in India at Rs 6.42 lakh, here's what the variant  gets | Auto News | Zee News

नई Tiago NRG में मौजूदा मॉडल के समान ही 1.2 लीटर का नेचुरली ऐस्पीरेटिड,3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जोकि 84Bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसके इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबाक्स के साथ जोड़ा गया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!