Web Series Review: यहां पढ़ें कैसी है सुमीत व्यास और निधि सिंह की Permanent Roommates Season 3

Edited By Varsha Yadav,Updated: 18 Oct, 2023 02:01 PM

sumeet vyas and nidhi singh starrer permanent roommates season 3 review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है सुमीत व्यास और निधि सिंह की वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स की तीसरा सीजन"...

वेब सीरीज- परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 (Permanent Roommates Season 3)
निर्देशक- श्रेयांश पांडे (Shreyansh Pandey)
स्टारकास्ट- सुमीत व्यास (Sumeet Vyas), निधि सिंह (Nidhi Singh), शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha),दीपक मिश्रा (Deepak Mishra)
OTT- Prime Video India
एपिसोड्स- 5

रेटिंग- 3

Permanent Roommates Season 3: साल 2014 में मिक्की और तनु की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। पहले और दूसरे सीजन के बाद इस सीरीज का तीसरा सीजन आज यानी 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम पर हो गया है। सुमीत व्यास, निधि सिंह के अलावा इस सीजन में शीबा चड्ढा, शिशिर शर्मा, आयशा राज और दीपका मिश्रा जैसे शानदार एक्टर्स मौजूद हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि "परमानेंट रूममेट्स"  देश की पहली वेब सीरीज है, जो किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि यूट्यूब पर रिलीज हुई थी। तब से लेकर आज तक इन नौ सालों में मिकेश और तान्या की लव लाइफ काफी बदल गई है। आइए जानते हैं इस सीरीज का तीसरा सीजन कैसा है...

PunjabKesari

कहानी
जिंदगी में हर किसी को एक ऐसे साथी की तलाश होती है, जो हर परिस्थिति में उसका साथ दे। हालांकि रिश्ता चाहे कोई भी हो उसमें थोड़ी बहुत अनबन तो ही जाती है। 'परमानेंट रूममेट्स' के तीसरे सीजन की कहानी थोड़ी सी उल्टी है। पिछले सीजन में जहां मिकेश विदेश में रहता था और तान्या इंडिया, तो इस सीजन में तान्या ने विदेश जाने की जिद पकड़ ली है। वह अपने सपनों को पूरा करना चाहती है। उन्हें जीना चाहती है। लेकिन इस बात से मिकेश थोड़ा परेशान है। अब क्या तान्या विदेश जा पाएगी? और अपने सपने को पूरा कर पाएगी? यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी सुमीत व्यास ने मिकेश के किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। छोटे-छोटे सीन में भी उनके एक्स्प्रेशन और डायलॉग डिलीवरी बढ़िया है। वहीं तान्या के रोल में निधि सिंह ने भी अच्छा काम किया है। कुल मिलाकर कहें तो सभी कलाकारों की स्क्रीन प्रजेंस बढ़िया रही है।

PunjabKesari

डायरेक्शन
श्रेयांस पांडेय ने सीरीज को रोचक बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। हर सीन पर उनकी मेहनत साफतौर पर नजर आती है। हालांकि फिर भी सीरीज में कुछ कमी सी लगती है। कुछ-कुछ सीन आपको बेमतलब के लगते हैं। लेकिन अगर आप लव ड्रामा देखना पसंद करते हैं तो इस सीरीज को देख सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!