जानिए कौन सी 5 बाइक देती हैं सबसे ज्यादा Mileage?

Edited By ,Updated: 02 May, 2017 01:51 PM

5 bikes give mileage the most

सभी लोग दोपहिया वाहन खरीदते समय उसके माइलेज को लेकर पूछताछ करते हैं।

नई दिल्लीः सभी लोग दोपहिया वाहन खरीदते समय उसके माइलेज को लेकर पूछताछ करते हैं। बाइक कम माइलेज दे तो उसका मजा कम हो जाता है। तो आइए आज आपको बताते है देश की ऐसी पांच मोटरसाइकिलों के बारे में जो माइलेज के मामले में टॉप पर हैं।

हीरो स्प्लेंडर iSmart
हीरो की इस बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन लगा है। इस बाइक की खासियत इसका माइलेज है, कंपनी का दावा है कि स्प्लेंडर आई स्मार्ट 102.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। हीरो की ये बाइक आई3एस टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आती है।

TVS स्पोर्ट 
टी.वी.एस. स्पोर्ट एक स्टाइलिश लुक वाली बाइक है। टी.वी.एस. की इस टू व्हीलर में आपको 99.77 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलता है। टी.वी.एस. का दावा है कि बाइक 95 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बजाज प्लेटिना 100ES
बजाज की प्लेटिना बाजार में काफी धमाल मचा चुकी है। इस बाइक के जरिए कंपनी ने कम दाम वाली और ज्यादा माइलेज वाली टू व्हीलर्स का दौर शुरू किया था। बजाज प्लेटिना में आपको 102 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। ये दोपहिया 96.9 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बजाज CT-100
बजाज सीटी 100, ये एक कम दाम में किफायती बाइक है। बजाज की इस बाइक में आपको 99.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन मिलता है। कंपनी की मानें तो बाइक 99.1 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

महिंद्रा सेंचूरो
महिंद्रा ने इस बाइक के जरीए दोपहिया बाजार में एंट्री की थी। इस बाइक में आपको 106.7 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है। कंपनी की मानें तो ये बाइक 85.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!