स्टार प्लस ने अपने बहुप्रतीक्षित शो ‘फालतू’ का प्रोमो रिलीज

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 05:02 PM

the content produced by the makers is coming alive every day

दुनिया अपनी गति बदल रही है और बेहतर हो रही है, आज के निर्माताओं द्वारा निर्मित कटैंट हर दिन के साथ फिर से जीवंत हो रहा है। अब हर कोई माडर्न डे कंटैंट के साथ बैप्टाइज हो रहा है, स्टार प्लस भी अपने बेहतरीन कंटेंट के साथ उस रेस में आगे है, जिसे क्लास...

दुनिया अपनी गति बदल रही है और बेहतर हो रही है, आज के निर्माताओं द्वारा निर्मित कटैंट हर दिन के साथ फिर से जीवंत हो रहा है।
अब हर कोई माडर्न डे कंटैंट के साथ बैप्टाइज हो रहा है, स्टार प्लस भी अपने बेहतरीन कंटेंट के साथ उस रेस में आगे है, जिसे क्लास ऑडियंस एंजॉय करती है। इसे आगे बढ़ाते हुए वो अब अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है फालतू नाम का एक नया धारावाहिक, जिसका टाइटल भी अनोखा है और इससे भी ज्यादा मजेदार है एक लड़की पर आधारित इसकी कहानी, जो अपने ही परिवार द्वारा पहले स्थान पर अस्वीकार किए जाने के बावजूद अपने सपनों को सच करती है।

 

 

राजस्थान में स्थापित, फालतू हर उस लड़की की कहानी पर रोशनी डालता है, जिसे अपने ही घर में नकारा, ठुकराया और अपमानित किया जाता है, जहां जीवन की बुनियादी जड़ें मजबूत होती हैं। फिर भी, फालतू अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ती और उसका आत्म-विश्वास ही उसे उस जगह ले जाता है। फालतू का प्रोमो एक युवा लड़की के जीवन की समस्याओं पर प्रकाश डालता है, जिसके परिवार ने बार-बार उसके व्यक्तित्व को खारिज कर दिया है और उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह समझा जो उनका अपना नहीं है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे ‘फालतू’ खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में साबित करती है जो जीवन और भावना से भरी है और मुश्किल समय में भी कभी हार नहीं मानती है।

 

 

इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है। यह कहानी स्टार प्लस के घर की है, और कई लड़कियों के सामने आने और चमकने के लिए प्रेरणा के रूप में खड़ी होगी। ऐसी कहानियों को सुनाना और फिर से सुनाना है और आने वाले समय के लिए स्टार प्लस निश्चित रूप से एक मिसाल कायम कर रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!