आज का राशिफल 13 फरवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Feb, 2023 04:54 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कुछ बनते काम बिना कारण

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कुछ बनते काम बिना कारण रुकते नज़र आयेंगे। व्यापार में प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। नौकरीपेशा व्यक्तियों की जिम्मदारियों में वृद्धि होगी। आज स्वास्थ्य सम्बन्धी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर तालमेल में कमी आ सकती है। आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है। बाहर के खानपान के कारण पेट से सम्बंधित कोई रोग परेशान कर सकता है।
उपाय- रात्रि में दूध का सेवन न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर गंभीर नज़र आयेंगे। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। घर का माहौल आपके अनुकूल रहेगा परन्तु कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- चने की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। युवाओं के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। कुछ दिनों से चल रही किसी बड़ी समस्या का समाधान निकालने में सफलता मिलेगी। अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा।
उपाय- मूली दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कारोबार के विस्तार के लिए कुछ नयी योजनाएं बनायेंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी कार्य कौशल को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर और कारोबार में सामंजस्य बना रहेगा। विद्यार्थियों को अपनी मेहनत के अनुरूप परिणाम प्राप्त होंगे।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। पैसों के लेन-देन संबंधी कामों में सावधानी बरतने की जरूरत है। व्यापार में चल रही मंदी के बारे किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लाभदायक रहेगी। रोजगार के कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं।
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की शिक्षा में चल रही किसी परेशानी से बाहर निकलने में उसकी मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके विचारों से प्रभावित होंगे। बातचीत के दौरान आज शब्दों का चयन सोच-समझ कर करें।
उपाय- मंदिर में तिकोना झंडा लगायें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। सरकारी नौकरी कर रहे व्यक्तियों को गैरकानूनी कामों में रूचि नहीं दिखानी चाहिए अन्यथा अपना कोई बड़ा नुकसान कर लेंगे। नया वाहन खरीदने का विचार बनेगा। कारोबार में ख़राब मशीनरी को ठीक करवाने के लिए पैसा व्यय करेंगे।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आय में वृद्धि होने की सम्भावना है। कार्यक्षेत्र में किसी विपरीत परिस्थिति के समाधान के लिए मित्रों की मदद मिलेगी। विद्यार्थियों को व्यर्थ की गतिविधियों में अपना समय नष्ट नहीं करना चाहिए। उच्च रक्त चाप की समस्या परेशान कर सकती है।
उपाय- नीम के वृक्ष की सेवा करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!