पाकिस्तान के मुसलमान व मौलवी भी कहने लगे ‘जय श्री राम’, वीडियो वायरल

Edited By Prachi Sharma,Updated: 09 Jul, 2024 07:14 AM

gurdaspur

पाकिस्तान के सिंध प्रांत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के मुसलमान जय श्री राम कहते नजर आ रहे हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

गुरदासपुर (विनोद): पाकिस्तान के सिंध प्रांत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के मुसलमान जय श्री राम कहते नजर आ रहे हैं। 

सीमापार सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान से अकसर अल्पसंख्यकों के साथ ज्यादती की खबरें आती रहती हैं। बंटवारे के बाद से लगातार पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की घटती संख्या भी चिंता का विषय है लेकिन पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक ऐसा शहर और बाजार है जहां पर हिंदुओं की आबादी भारी संख्या में है। पाकिस्तान के इस बाजार में ज्यादातर दुकानें हिंदुओं की हैं जिसकी वजह से माना जाता है कि यहां पर हिंदुओं का वर्चस्व है। इस बाजार में हिंदू और मुसलमानों का भाईचारा वास्तव में देखने को मिलता है। इस बाजार में पाकिस्तान के मुसलमान भी जय श्री राम बोलते दिख जाते हैं।

सूत्रों के अनुसार दरअसल एक ब्लाॅगर साजन चौहान ने इस बाजार के बारे में वीडियो सांझा किया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक मौलवी भी राम-राम बोलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सिंध प्रांत के उमरकोट का है। ब्लाॅगर के अनुसार उमरकोट में 80 प्रतिशत दुकानें हिंदुओं की हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!