लव राशिफल 15 अगस्त - हमको हमी से चुरा लो, दिल में कहीं तुम छुपा लो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Aug, 2023 06:51 AM

love rashifal

लव कपल्स के दिन की शुरुआत ही मुश्किलों भरी होने वाली है। पार्टनर से धोखा मिलने के भी संकेत हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव कपल्स के दिन की शुरुआत ही मुश्किलों भरी होने वाली है। पार्टनर से धोखा मिलने के भी संकेत हैं। शादीशुदा जातको का दांपत्य जीवन व रोमांटिक लाइफ दोनों ही कमजोर स्थिति में रहेंगे।
लव गुरु की सलाह- गरीब को गुड़ का दान करें।

वृष-  शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में रोमांस की कमी बनेगी। आपस में मतभेद होंगे। लव कपल्स अपनी पुरानी गलतियों को दोहराएं नहीं, रिश्ते खत्म हो सकते हैं।
लव गुरु की सलाह- घर में सफ़ेद गुलाब का पौधा लगाएं।

मिथुन- युवाओं को करियर और लव लाइफ में बेहतर परिणाम मिलेंगे। लवमेट मिलने के बहाने से सरप्राइज दे सकते हैं। नए विवाहित कपल्स डिनर के लिए बाहर जाकर शाम को खुशनुमा बनाएंगे।  
लव गुरु की सलाह- पार्टनर को 2 चॉकलेट गिफ्ट करें।

कर्क- ऑफिस में आज आपसे कोई प्रभावित हो सकता है। जो काफ़ी समय से सिंगल हैं, उन पर प्रेम के देवता शुक्र देव आज मेहरबान रहेंगे। शादीशुदा जातकों की शाम हसीन रहेगी।
लव गुरु की सलाह- शिवलिंग पर गन्ने का रस अर्पित करें।

सिंह- विपरीत चलते हुए प्रेम संबंध अशान्त रहेंगे। ऐसा कोई भी कदम न उठाएं, जिस से रिश्तों में दरार आए। शादीशुदा जातक दांपत्य जीवन में रोमांस की कमी को दूर करने के लिये एकसाथ वक्त बिताने का प्रयास करें।
लव गुरु की सलाह- पीले रंग के कपड़े पहनें।

कन्या- लवमेट की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। शादीशुदा जातक खुद पर काबू रखें, दांपत्य जीवन में दरार आने के आसार हैं। सिंगल खुशनुमा लव लाइफ का आरंभ करेंगे।
लव गुरु की सलाह- शुक्रवार के दिन छोटी कन्याओं को खीर बांटें।  

तुला- शुक्र देव आपकी लव लाइफ को रोमांस से भर देंगे। आज पार्टनर के साथ प्यार का अलग ही अहसास होगा। शादीशुदा कपल्स का कहीं घूमने का प्लान बनेगा। ओवरऑल दिन अच्छा रहेगा।
लव गुरु की सलाह- एक-दूसरे को सफ़ेद गुलाब गिफ्ट करें।  

वृश्चिक- शादीशुदा लोग आज संतान को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके कारण लव लाइफ में दूरियां बनेंगी। लव कपल्स की नई शुरुआत होगी। जो बुझी हुई रोमांटिक लाइफ में रोमांस की तरंगों को छेड़ेंगे।
लव गुरु की सलाह- रोज़ शिवलिंग पर शहद अर्पित करें।

धनु- शादीशुदा जातक अपने साथी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। एकसाथ शॉपिंग करने और भोजन करने भी जा सकते हैं।  लव कपल्स का समय अनुकूल है। आज दोनों प्यार के रंग में महक सकते हैं।  
लव गुरु की सलाह- अपने शयनकक्ष में लव बर्ड लगाएं।

मकर- प्रेमियों के लिये आज का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। खूब मौज-मस्ती करेंगे। विवाहित कपल्स दूर रह कर भी एक-दूसरे को प्यार के आनंद की पूर्ति करवा सकते हैं।
लव गुरु की सलाह- बेडरुम में राधाकृष्ण का चित्र लगाएं।

कुम्भ- शुक्र का अनुकूल होना आपकी लव रोमांटिक लाइफ को और मजेदार बना देगा। ख्याल रहे, शब्दों को समझ कर बोलें और शादीशुदा कपल्स आज दो से तीन होने की सोच सकते हैं।
लव गुरु की सलाह- रोज कुत्ते को बिस्कुट और दूध डालें।

मीन- आज आपकी दोस्ती प्यार में बदल सकती है। जीवन में आनंद महसूस करेंगे। विवाहित जातक एक दूसरे को समय दें, दांपत्य जीवन में रोमांस बढ़ेगा।
लव गुरु की सलाह- भगवान विष्णु को सेहरे पर लगाने वाली कलगी अर्पित करें। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!