लव राशिफल 28 मार्च- तू ही मंजिल दिल तेरा मुसाफिर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Mar, 2022 07:48 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपनी भावनाओं को साथी के साथ साझा करेंगे, ढेर सारा प्यार मिलेगा। लव लाइफ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपनी भावनाओं को साथी के साथ साझा करेंगे, ढेर सारा प्यार मिलेगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। सिंगल का प्रेम संबंध शुरू होगा। अपने प्यार को शादी में बदलने का भी मूड बना सकते हैं। 

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से किसी भी तरह की जबरदस्ती न करें अन्यथा लव लाइफ बिगड़ सकती है। विवाहेतर संबंध कायम हो सकते हैं, घर बर्बाद होते समय नहीं लगेगा।  सिंगल के जीवन में कोई खास व्यक्ति दस्तक देगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) पुराने प्यार से मुलाकात होने की संभावना है। वर्तमान रिश्ते को संभालना है तो अपने क्रोध और हठी स्वभाव पर नियंत्रण रखें। सिंगल की शादी की बात शुरू हो सकती है। घरवालों के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का साहस नहीं दिखा पाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस का लुत्फ लेने के लिए मनचाहा पार्टनर मिल सकता है। इंटिमेसी को दिल भरके एंजॉय करेंगे। अपनी सेहत और पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखें। अन्य की लव लाइफ भी मदहोशी भरी रहेगी।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक्स से अचानक मुलाकात हो सकती है, दबी उमंग फिर से जगेंगी। पार्टनर के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है।सिंगल का डबल होने के लिए कहीं बाहर आना जाना होगा, धन व्यय होगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपके सितारे कुछ अच्छे नहीं हैं। न केवल पार्टनर के साथ बल्कि हर किसी के साथ सोच-समझ कर बोलें। सिंगल की मुलाकात किसी दिलचस्प और आकर्षक व्यक्ति से हो सकती है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक-दूसरे की गलतियों को नजरअंदाज करना पड़ेगा तभी सुखद संबंधों को एंजॉय कर पाएंगे। किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जो आपसे उम्र में बड़ा होगा। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज कोई तीसरा आपकी लव लाइफ में आग लगाने का प्रयास कर सकता है लेकिन दोनों के बीच प्रेम बना रहेगा। सिंगल के लिए विदेश से रिश्ता आने के योग हैं, अच्छे से देखभाल करके कोई भी निर्णय लें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी को रोमांस के लिए तैयार करने में समय लगेगा इसलिए कोई जल्दबाजी न दिखाएं। लवर के साथ अपने संबंधों को लेकर गंभीरता से बात करें। कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज संबंध सामान्य रहेंगे लेकिन पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। लवर के साथ घूमने का प्लान बनेगा। सिंगल को रोमांस से भरे दिल में फिलहाल के लिए धैर्य रखना होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) पार्टनर से उपहार मिलेगा, जिसे पाकर आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा। लव लाइफ का जमकर मजा लेंगे। सिंगल का आज से शुरू हुआ रिश्ता लंबे समय तक चल सकता है, अपने स्वभाव में मिठास बनाकर रखें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) साथी की भावनाओं की कद्र करें, दोनों के बीच मनमुटाव हो सकता है। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। सिंगल का विपरीत लिंग के प्रति झुकाव बढ़ेगा। अंतरंग संबंध बनने की भी संभावना है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!