लव राशिफल 30 मई - नजदीक से रात भर देख लूं मैं तुम्हें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 May, 2023 07:39 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर को खुश करने के लिए नए-नए तरीके अपनाएंगे, एक-दूसरे के साथ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर को खुश करने के लिए नए-नए तरीके अपनाएंगे, एक-दूसरे के साथ बहुत सारा समय बिताएंगे। रिश्ते की गर्माहट फिर से नए अरमान जगाएगी। सिंगल के प्यार की बगिया में फूल खिलेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अनजाने में पार्टनर का दिल दुखा बैठेंगे। वो नाराज रहेंगे लेकिन दोनों के बीच का आकर्षण और प्यार बना रहेगा। सिंगल की शाम रोमांटिक गुजरेगी, संभव है लव लाइफ का आरंभ भी हो जाए।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन बहुत शुभ है। रुठा प्यार मानेगा। सिंगल को मन बहलाने के लिए कोई साथी मिलेगा, जिसके साथ भविष्य में प्यार भरे रिश्ते की शुरुआत करेंगे। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ के क्षणों को खास बनाने की कोशिश में कुछ ज्यादा ही खर्च कर बैठेंगे। सिंगल को प्यार हो जाएगा लेकिन उनका दिल अभी भी ये मानने को तैयार नहीं होगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपका रिलेशन सीरियस मोड़ पर आ सकता है। समय रहते संभल जाएं अन्यथा अलगाव की स्थिति बनने के आसार हैं। सिंगल की लंबे वक्त बाद एक्स से आंखें मिलेंगी। पुरानी यादों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना पसंद करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में रोमांस बरकरार रखने के लिए भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर एकांत में जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। सिंगल क्रश से शादी की बात चलाने के लिए घरवालों से बात कर सकते हैं, समय उत्तम है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कोई बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। लव लाइफ में रोमांस का दोगुना मजा लेंगे। सिंगल की किसी अनजाने से खूब बातें होंगी। वो उन्हें प्रपोज करने की सोच सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांस को लेकर जरूरत से ज्यादा पजेसिव रहेंगे। सिंगल को मनचाहे साथी से लव प्रपोजल मिलेगा। सारा दिन प्यार में झूमेंगे, नाचेंगे और गाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ चाहे थोड़ा कम ही वक्त बिताएंगे लेकिन वो हसीन पल इतने खास होंगे कि उम्र भर याद रहेंगे। सिंगल अपने प्यार की बगिया को हरा-भरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, सफलता मिलेगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ को ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए पार्टनर को बहुत तरसाएंगे, जिससे उनका मूड खिन्न हो सकता है। एक्स को मिस करेंगे लेकिन वर्तमान संबंध से भी ढेर सारा प्यार मिलेगा। सिंगल किसी के प्रति बेहद आकर्षण महसूस करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपके दिल और दिमाग पर दूसरों की बातों का नकारात्मक प्रभाव रहेगा। रिलेशनशिप में दिक्कत पैदा हो सकती है। एक बार फिर से अपने निर्णय पर विचार करेंगे। सिंगल को अकेलापन सताएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज अकेले में रहने का मौका कम ही मिलेगा। साथी अपने से एक पल के लिए भी दूर जाने नहीं देंगे। लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। सिंगल अपने जीवन को महकाने के लिए डेटिंग एप्स का सहारा लेंगे।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!