लव राशिफल 28 सितंबर-  मेरे दिल में यूं ही रहना तुम प्यार-प्यार बनके

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Sep, 2023 06:38 AM

love rashifal

आज साथी से चरम सीमा का रोमांस प्राप्त होगा, जो तन की तड़प को दूर करने का काम करेगा। सिंगल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से चरम सीमा का रोमांस प्राप्त होगा, जो तन की तड़प को दूर करने का काम करेगा। सिंगल क्रश को किसी और की बाहों में देखकर निराश हो जाएंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) साथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी तो उसमें आज स्थिरता आ सकती है। सिंगल कार्यक्षेत्र में अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपको मनाने के लिए आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे, पर बात न बनता देखकर खुद को लाचार महसूस करेंगे। सिंगल किसी की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी अपनी पुरानी रोमांस भरी लव लाइफ को याद करते हुए किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश के लिए खुद को बदलने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के रोमांटिक बहाव को झेलने के लिए तैयार हो जाएं, हद से ज्यादा प्यार मिलेगा। सिंगल एक्स की यादों को भूलाकर अपने भविष्य के बारे में सोचेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी लंबे समय के बाद मिलेंगे, बातें करते-करते अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाएंगे। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल की प्यार की शुरूआत होने की संभावना है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अंतरंग क्षणों को बढ़ाने के लिए कपल्स साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएंगे और एक इंटिमेट रोमांटिक डेट नाईट की साथ में योजना बना सकते हैं। सिंगल क्रश को प्रपोज करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपको हॉट लुक में देखकर खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे। उनका अंदाज प्यार में घायल करेगा। सिंगल एक्स के साथ रोमांस करने के सपनों में खोए जाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के ऊपर रोमांस करने का उतावलापन छाया रहेगा, वो इंटिमेसी का सुख आपको देने के लिए ढेर सारी चीजें करेंगे। सिंगल क्रश को छुप-छुप कर देखने का प्रयास करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी इंटिमेसी के लिए मूड बनाने के लिए आपकी तारिफ करेंगे और अपनी फ्लर्टी साइड को सामने निकालेंगे। सिंगल के रिश्ते की बात चलेगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ यौन संबंध बनाने से पहले एक-दूसरे की आंखों में खोए जाएंगे और तन-मन में उठ रही तरंगों को महसूस करेंगे। सिंगल खुद के अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी इतने रोमांटिक मूड में रहेंगे कि आसपास की दुनिया को भूलाकर आप में ही डूबे रहेंगे। सिंगल अपने मन के भाव बाहर निकालने का प्रयास करेंगे।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!