Mantra For happy married life: 7 जन्मों के साथ में प्यार की मिठास और खुशियां रखें बरकरार

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Sep, 2023 07:55 AM

mantra for happy married life

वैवाहिक जीवन की नींव होती है आपसी समझ। भले ही आप लंबे समय से सुखी वैवाहिक जीवन जी रहे हों, पर कई बार ऐसा होता है कि बेहद प्यार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mantra for Happy Married life astrology: वैवाहिक जीवन की नींव होती है आपसी समझ। भले ही आप लंबे समय से सुखी वैवाहिक जीवन जी रहे हों, पर कई बार ऐसा होता है कि बेहद प्यार करने के बावजूद भी तथा नहीं चाहने के बावजूद भी पति-पत्नी में टकराव होता रहता है। ऐसा होने के पीछे कारण समझ में नहीं आता और प्यार की डोर में बंधा ये रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच जाता है।  

PunjabKesari Mantra For happy married life

यदि आपके घर में भी बेवजह विवाद होते रहते हैं तो निम्न दिए गए मंत्र का प्रतिदिन पति-पत्नी ब्रह्म मुहूर्त में उठकर पूजा के समय कम से कम एक माला जाप करें। यदि दोनों के लिए जाप करना संभव न हो तो एक जन भी कर सकता है।

Successful Mantra for Happy Married Life: सब नर करहिं परस्पर प्रीति। चलहिं स्वधर्म निरत श्रुति नीति।।

PunjabKesari Mantra For happy married life

जाप करने के उपरांत देसी घी की दो रोटियां बनाएं। उसमें चीनी डालें और पति-पत्नी दोनों मिल कर उसको गूंथे जब रोटी और चीनी एकसार हो जाए तो पंछियों को डालें।

PunjabKesari Mantra For happy married life

मंत्र और उपाय को कुछ दिन लगातार करने से आपको स्वयं ही इसका प्रभाव अनुभव होने लगेगा। आपका सात जन्मों का साथ वाकई सात जन्मों तक बना रहेगा और आपके रिश्तों में प्यार की मिठास और खुशियां सदा के लिए बरकरार रहेंगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!