Moolank 2 Rashifal 2024: मूलांक 2 वालों को नए व्यापार की शुरुआत करने के लिए मिलेगा परिवार का सपोर्ट

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Dec, 2023 10:39 AM

moolank 2 rashifal

मूलांक 2 वालों के लिए आने वाला साल काफी शानदार रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। नया व्यापार करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार के मामले में किसी पर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Moolank 2 Rashifal 2024: मूलांक 2 वालों के लिए आने वाला साल काफी शानदार रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। नया व्यापार करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार के मामले में किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। बात करें लव लाइफ की तो यह साल प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए काफी खास रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस मूलांक के अविवाहित लोग साल के मध्य तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। किसी भी काम को करने में जल्दबाजी न करें। सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न करें। साल के अंत तक परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

Economic condition आर्थिक स्थिति- मूलांक 2 वालों की साल 2024 में धन की स्थिति खर्चों से भरी रहेगी। चादर देखकर पैर पसारने होंगे। इस मूलांक के जो लोग नया घर या वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए साल 2024 बहुत खास रहने वाला है। घर के सज्जा-सजावट पर भी अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। मई तक जमीन में निवेश करेंगे और शेयर मार्किट में भी धन लगाएंगे। साल के मध्य तक व्यापार में धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। नए कारोबार को शुरू करने के लिए किसी दोस्त से पैसों की मदद लेनी पड़ सकती है।

Relationship संबंध- मूलांक 2 वालों का आने वाला साल इमोशन से भरा रहेगा। परिवार के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। माता के साथ बैठकर अपने दिल की बातों को शेयर करेंगे। जीवनसाथी के साथ बहुत ही रोमांचक पलों का आनंद लेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, एक-दूसरे की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। वैवाहिक जीवन में कुछ मनचाहे बदलाव होते हुए देखकर बहुत प्रसन्नता होगी। साल के मध्य में जीवनसाथी की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। इस मूलांक के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Health हेल्थ- साल 2024 मूलांक 2 वालों के लिए बेहतर रहेगा। अपने खानपान में किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें। साल के शुरुआत में ही आपको खांसी या कफ जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कामकाज और परिवार को लेकर तनाव बना रहेगा, जिसका असर सेहत पर पड़ सकता है। साल के मध्य में आपको त्वचा संबंधी रोग थोड़ा परेशान कर सकते हैं।  इन पर ध्यान देने से आपको राहत मिल सकती है। साल के अंत तक सेहत में कुछ अनचाहे बदलाव देखने को मिलेंगे। परिवार के सदस्यों की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

Career करियर- कार्यक्षेत्र में मनचाहे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। नया व्यापार कर रहे लोगों को बहुत सारे अवसर प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इस मूलांक के युवा अपने करियर को लेकर कोई अहम फैसला ले सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिल सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए जुलाई और अगस्त का महीना बहुत अच्छा रहने वाला है। कोई नया व्यापार करना चाहते हैं तो यह साल आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!