Tarot Card Rashifal (30th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 30 Mar, 2024 06:45 AM

tarot card rashifal

ष- मेष राशि के जातक आज किसी काम से शहर के बाहर जाएंगे। जो लोग अपना व्यापार कर रहे हैं उन्हें मन-मुताबिक फायदा देखने को मिल सकता है। सेहत को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातक आज किसी काम से शहर के बाहर जाएंगे। जो लोग अपना व्यापार कर रहे हैं उन्हें मन-मुताबिक फायदा देखने को मिल सकता है। सेहत को लेकर बिलकुल भी लापरवाही न बरतें। छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखें।

वृष - आज कार्यक्षेत्र में आपकी कोई पुरानी गलती फिर से उभर कर आ सकती है। सुख-सुविधाओं के लेकर कुछ खर्चा कर सकते हैं। बिज़नेस में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। पार्टनर के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा।

मिथुन- इस राशि के जातकों का रुझान पूजा-पाठ की तरफ रहेगा। ज्यादा काम करने की वजह से सारा दिन थकान बनी रहेगी। जीवन में चल रही समस्याओं के उचित समाधान मिलेगा। अचानक से नसों में खिंचाव परेशान कर सकता है।

कर्क- कर्क राशि वालों आज मन घूमने-फिरने का करेगा। परिवार के लोगों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके टारगेट समय पर पूरा हो जाएगा। किसी के साथ विवाद होने की सम्भावना है। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

सिंह- आज मित्रों के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं। अपने करियर से जुड़ा कोई जरुरी फैसला ले सकते हैं। बेवजह का तनाव लेने से बचें। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी जरुरी बात को इग्नोर न करें।

कन्या- आज कन्या राशि के जातक काफी खुश रहेंगे। ऑफिस में समय आपके अनुकूल रहेगा। व्यापार में आपके काम की काफी सराहना होगी। परिवार के सदस्यों के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे। छात्र अपने परीक्षा के परिणाम से काफी खुश रहेंगे।

तुला- आज तुला राशि के जातकों का मन काम को लेकर उलझा रहेगा। करियर संबंधी निर्णय किसी से सलाह-मशवरा कर के ही लें। किसी काम में अपनी मनमर्जी न चलाएं। पार्टनर संबंधी जो चिंता चल रही थी वो भी दूर हो जाएगी।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक आज किसी काम को लेकर काफी बिजी रहेंगे। छात्र ज्यादा से ज्यादा समय पढ़ाई-लिखाई में बिताएंगे। व्यापार में अपने खास लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

धनु- धनु राशि वालों आज फिर से कोई पुराना रोग उभर के आ सकता है। संतान के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। मन किसी पुरानी बात में उलझा रहेगा। युवाओं के लिए समय बेहतर है।

मकर-  आज कार्यक्षेत्र में किसी बड़े काम के लिए छोटे कार्य को नजरअंदाज न करें। माता-पिता के साथ किसी निजी बात को लेकर बहस हो सकती है। युवा वर्ग अपना काम कल पर न टालें।  कंधे में दर्द होने की सम्भावना बन रही है।

कुंभ- आज कुम्भ राशि के जातक कोई नया व्यापार खोलने का प्लान बना सकते हैं। रिलेशन में कोई पुरानी बात फिर से उभर कर आ जाएगी। किसी बाहरी व्यक्ति के सामने अपनी निजी बात को न शेयर न करें। सेहत में अचानक से गिरावट देखने को मिल सकती है।

मीन- आज का दिन आपके लिया काफी खुशनुमा रहेगा। व्यापार में मनचाहा लाभ मिलने की सम्भावना बन रही है। युवा वर्ग को जीवन में सकारात्मकता देखने को मिलेगी। जोड़ों का दर्द भी ठीक हो जाएगा। युवा वर्ग करियर से जुड़ा कोई फैसला लेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!