चमकिला फिल्म की सफलता के बाद फिल्म के कास्ट ने मंच पर लगाई आग

Edited By Varsha Yadav,Updated: 13 Apr, 2024 03:08 PM

after the success of the film chamkila the cast of the film

पिछले एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने हमें हंसी से भरपूर पल में डाल दिया था, जिसके कारण शो को दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शामिल किया गया था।

नई दिल्ली।  पिछले एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने हमें हंसी से भरपूर पल में डाल दिया था, जिसके कारण शो को दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शामिल किया गया था।

 

AMAR SINGH CHAMKILA की कास्ट आज रात 8 बजे कैप कैफे में पहली बार प्रस्तुत होंगे। उनकी फिल्म के रिलीज के सफलता का जश्न मनाते हुए - दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली एक एपिसोड में संगीत, हंसी और कई सरप्राइज से भरपूर होंगे। यहां इस एपिसोड के पांच प्रमुख बातचीत के हाइलाइट्स हैं जिन्हें आप निश्चित रूप से न छोड़ेंगे:

 

1 अनूठी झलक: चमकिला के सेट से पीछे के किरदारों का जादू!

आज के एपिसोड में, हमें एक्सक्लूसिव बीटीएस कंटेंट देखने को मिलेगा क्योंकि इम्तियाज अली के निर्देशन में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा चमकीला के किरदार को जीवंत करेंगी। प्रफुल्लित करने वाले ख़ज़ाने के लिए तैयार हो जाइए और सितारों द्वारा साझा की गई आंखें खोलने वाली कहानियां, इस एपिसोड को दिलजीत और सभी के लिए अवश्य देखने योग्य बनाती हैं।

 

2.  सुनील ग्रोवर की डफली स्ट्रम्स अप अ स्टॉर्म, चमकिला ग्रूव अलॉन्ग की कास्ट

डफली के साथ, हंसी और अराजकता की गारंटी है! के लिए विशेष रूप से एक अनूठी धुन तैयार करना चमकिला को कास्ट करते हुए, उन्होंने एक ऐसा प्रदर्शन किया जिसे सुनकर परिणीति सहित सभी लोग झूम उठे हँसी! यह गाना कलाकारों, खासकर दिलजीत के बीच जबरदस्त हिट रहा। के लिए एपिसोड देखें दिलजीत की प्रतिक्रिया देखें!

 

3. क्या हुआ जब दिलजीत और कपिल आये एक साथ!

जब त्वरित बुद्धि की बात आती है, तो कपिल आमतौर पर सर्वोच्च होते हैं, लेकिन वह करिश्माई में अपने प्रतिद्वंद्वी से मिलते हैं। दिलजीत! कपिल ने मजाक में कहा कि चमकीला की भूमिका के लिए दिलजीत ही एकमात्र अन्य विकल्प थे खुद, लेकिन दिलजीत की मजाकिया वापसी एक प्रफुल्लित करने वाले प्रदर्शन का वादा करती है। मज़ाक को पकड़ने के लिए ट्यून इन करें!

 

4. दिलजीत और परिणीति ने अपने महाकाव्य युगल के साथ मंच पर आग लगा दी

चमकिला जोड़ी के लिए तैयार हो जाइए, जो आपके लिविंग रूम में मधुर संगीत प्रस्तुत करते हुए आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। उनके हिट गाने से माहौल। न तो दर्शक और न ही कपिल साथ में थिरकने की इच्छा को रोक सकते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ पूर्ण तालमेल बिठाते हैं, जिससे हर किसी का मूड अच्छा हो जाता है

 

5.  इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला के विचार का खुलासा किया

चमकीला के लिए इम्तियाज अली की पंजाब वापसी इस क्षेत्र की जीवंत संस्कृति से उनकी पहली मुलाकात नहीं थी। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान, उनका सामना अद्वितीय व्यक्तित्वों से हुआ, जिससे गहराई का पता चला। पंजाब की विविधता जिसे उन्होंने अन्यथा अनदेखा कर दिया होगा। इस अनुभव की कहानी कैसी थी। सबसे पहले चमकीला से उनका परिचय हुआ था!

 

अपने प्रिय बॉलीवुड सितारों से अधिक दिलचस्प जानकारी के लिए, इसे देखना न भूलें
नेटफ्लिक्स का द ग्रेट इंडियन कपिल शो। आश्चर्य से भरपूर सभी नए एपिसोड देखें
शनिवार रात 8 बजे। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!