Moview Review: बेटी के लिए शैतानी शक्तियों से लड़ेंगे अजय देवगन, रूह कंपा देगी Shaitaan

Updated: 08 Mar, 2024 10:45 AM

ajay devgn and r madhvan starrer shaitaan hindi review

यहा पढ़ें कैसी है अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान'...

फिल्म: शैतान (Shaitaan)
निर्देशक: विकास बहल (Vikas Bahl)

स्टारकास्ट: अजय देवगन (Ajay Devgn), ज्योतिका (Jyotika), आर. माधवन (R Madhavan)
रेटिंग: 3.5*/5

 

Shaitaan:  आज भी अगर बिल्ली आपका रास्ता काट जाए, तो उसपर चलते समय आप दस बार सोचते हैं। क्यों? क्योंकि आज भी विज्ञान और तकनीक के इस युग में लोग काली शक्तियां, वशीकरण, जादू टोना पर थोड़ा ही सही यकीन तो रखते हैं। अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' भी इसी विषय पर केंद्रित है, जिसमें एक हंसता-खेलता परिवार काले जादू का शिकार हो जाता है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका, आर माधवन, जानकी बोडीवाला मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है। जिसमें आपको शैतान शक्तियों और इंसान के बीच आमने-सामने की टक्कर देखने को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

कहानी
कबीर (अजय देवगन) अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ फॉर्म हाउस पर छुट्टियां बिताने जाते हैं। रास्ते में उनकी मुलाकात एक अजनबी वनराज (आर माधवन) से होती है, जो कबीर की बेटी जान्हवी को अपने वश में कर लेता है। वह खुद को ईश्वर मानता है और जान्हवी को अपने साथ ले जाना चाहता है। इसके लिए वह कबीर के फॉर्म हाउस पहुंच जाता है। जहां वनराज जान्हवी के जरिए पूरे परिवार को बहुत टॉर्चर करता है। क्या कबीर अपनी बेटी को वनराज के वश से मुक्त करा पाएगा? या उसे उसके साथ जाने देगा? इस दौरान उसके सामने क्या चुनौतिया आएंगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।  

 

PunjabKesari


 

एक्टिंग
इस फिल्म में आपको हर स्टार की दमदार एक्टिंग देखने को मिलती है। अजय देवगन (कबीर) ने एक पिता के रोल को काफी अच्छे ढंग से निभाया है। अभिनेत्री ज्योतिका ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। ज्योतिका माँ की भूमिका में हैं और उन्होंने भी दमदार एक्टिंग की है। जान्हवी की एक्टिंग को देखकर आप उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। विलेन के रोल में आर. माधवन शैतान बनकर जबरदस्त लगते हैं, उनका लुक भी खतरनाक लगता है। 

 

PunjabKesari


 

डायरेक्शन
‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्में देने वाले विकास बहल ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। यह फिल्म आपको निश्चित रूप से उबाऊ नहीं होने देगी और आखिरी तक सीट से बंधे रखेगी। फिल्म में हर छोटी सी चीज़ का ध्यान रखा गया है। घर का स्थान, तेज बारिश, एडिटिंग समेत हर चीज़ पर बारीकी से काम किया गया है। बैकग्राउंड म्यूज़िक को भी सीन्स के अनुसार अच्छे ढंग से दर्शाया गया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!