Web Series Review: दोस्ती पर भारी पड़ेगा गलतफहमी का वार, Aspirants Season 2 में छिड़ेगी संदीप भैया और अभिलाष के बीच जंग

Edited By Varsha Yadav,Updated: 25 Oct, 2023 11:34 AM

aspirants season 2 review in hindi

यहां पढ़ें कैसा है एस्पिरेंट्स का दूसरा सीजन...

वेब सीरीज- एस्पिरेंट्स सीजन 2 (Aspirants Season 2)
निर्देशक- अपूर्व सिंह कार्की (Apoorv Singh Karki)
स्टारकास्ट- नवीन कस्तूरिया (Naveen Kasturia), शिवांकित सिंह परिहार (Shivankit Singh Parihar),अभिलाष थपलियाल (Abhilash Thapliyal) 
OTT- Prime Video India

एपिसोड्स- 5
रेटिंग- 3.5

Aspirants Season 2: पहले सीजन की दमदार सफलता के बाद एस्पिरेंट्स का दूसरा सीजन आज यानी 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गया है। दूसरा सीजन पहले सीजन की कहानी को आगे  बढ़ाता है। अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस सीरीज में नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो पिछले सीजन में भी अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। दोस्ती, प्यार और करियर के अहम पड़ावों से गुजरते हुए यह सीरीज आपको रिश्तों की अहमियत से रूबरू कराएगी। आइए जानते हैं दूसरे सीजन की कहानी...

PunjabKesari

कहानी
किसी भी रिश्ते की नींव आपसी विश्वास, सम्मान और भरोसे पर टिकी होती है। अगर इसमें जरा सी भी गलतफहमी आ जाए, तो वह भरोसा कब मतभेद में बदल जाता है मालूम भी नहीं चलता। दूसरे सीजन में पूरा मामला गलतफहमी का है। आईएएस बनने के बाद अभिलाष की पहली पोस्टिंग यूपी के रामपुर में होती है। यहां उसकी मुलाकात संदीप भैया से होती है, जो असिस्टेंट लेबर कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। धैर्या दिल्ली में अपने एनजीओ पर काम कर रही है। गुरी और एस के साथ में अपना कोचिंग शुरु करने की सोच रहे हैं। सब कुछ बिल्कुल ठीक चल रहा था, इसी बीच रामपुर के मजदूर वेतन में बढ़ोत्तरी के लिए स्ट्राइक कर देते हैं। इन सभी में संदीप मजदूरों का साथ देते हैं। बाद में अभिलाष उनके ऊपर एक जांच शुरु करने का आदेश दे देते हैं। बस यहीं से दोनों के बीच बात बिगड़ने लगती है। क्या अभिलाष सबकुछ सोच समझ कर संदीप को फंसाने के लिए कर रहा है? और क्या अब संदीप की नौकरी चली जाएगी? ऐसे तमाम तरह के सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी नवीन कस्तुरीया ने बेहतरीन काम किया है। अभिलाष के रूप में उनकी स्क्रीन प्रजेंस काफी अच्छी लगती है। वहीं शिवांकित सिंह और नमित दुबे ने भी अपने किरदार के अनुरूप बढ़िया काम किया है। सनी हिंदुजा ने संदीप भैया के किरदार को जिया है। पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में उन्होंने काफी सुधार किया है। बाकी अन्य कलाकारों का काम भी अच्छा रहा। 

PunjabKesari

डायरेक्शन
पिछले सीजन की तरह इस सीजन का निर्देशन भी अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। पिछली कहानी को जोड़ते हुए उन्होंने नए सीजन में रिश्तों के बीच बेहद दिलचस्प मोड़ लिए हैं। वह खुद भी एक एस्पिरेंट्स रह चुके हैं, ऐसे में उनका निजी अनुभव इसमें साफतौर पर झलकता है। कहीं कोई सीन बेमतलब का नहीं लगता है। करियर, दोस्ती और सपनों के मायने तलाशती यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आएगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!