फ़ीचर फ़िल्म 'पाउडर' का मजेदार टीज़र हुआ रिलीज़, ह्यूमर से भरपूर है कहानी

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 May, 2024 05:53 PM

funny teaser of feature film  powder  released story full of humor

KRG और TVF ने पिछले साल अगस्त में ‘पाउडर’ नाम के अपने एक प्रोजेक्ट के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की थी। ऐसे में, अब मेकर्स ने उस प्रोजेक्ट से एक टीज़र जारी किया है जो एक फनी एडवेंचर जैसा नजर आ रहा है।

नई दिल्ली। KRG और TVF ने पिछले साल अगस्त में ‘पाउडर’ नाम के अपने एक प्रोजेक्ट के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की थी। ऐसे में, अब मेकर्स ने उस प्रोजेक्ट से एक टीज़र जारी किया है जो एक फनी एडवेंचर जैसा नजर आ रहा है। बता दें कि, यह कहानी एक छोटे शहर के युवा लोगों के ग्रुप पर आधारित है, जो जल्दी से जल्दी अमीर बनने के बड़े सपने देखते हैं। लेकिन, उनकी प्लानिंग कभी सफल नहीं होती है, और आखिर में उनके पीछे अलग-अलग दुश्मन पढ़ जाते हैं। इन सबके बीच में एक मिस्ट्री से भरपूर चीज है जिसे 'पाउडर' कहते हैं, जो हर किसी को चाहिए क्योंकि वह बहुत ही कीमती है। अब सवाल यह उठता है कि क्या वे अपने दुश्मनों को मात दे पाएंगे? क्या उनके सपने सच होंगे? और क्या कोई असल में 'पाउडर' की असली पावर को समझ पाएगा? इन सभी सवालों के जवाब आपको 12 जुलाई को मिलेंगे, जब फिल्म आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में, पूरे देश और दुनिया भर में प्रीमियर होगी। ‘पाउडर’ एक मज़ेदार और लाइट हार्टेड कन्नड़ फ़िल्म है, जो हर जगह मौजूद भारतीयों के लिए बनाई गई है।

 

‘पाउडर’ एक कन्नड़ फिल्म है जिसे KRG स्टूडियो ने बनाया है। यह अपकमिंग स्टूडियो, जो सिनेमाघरों के लिए फिल्में बनाता है, खासकर साउथ की भाषाओं में, उसने पहली बार TVF के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। TVF एक पॉपुलर कंपनी है, जो बेहतरीन सीरीज बनाती है और इसके लिए कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। बता दें कि यह फिल्म TVF की पहली फिल्म होने के साथ, कन्नड़ इंडस्ट्री में पहला कदम भी है। 

 

फिल्म के बारे में बात करते हुए KRG के कार्तिक गौड़ा और TVF के अरुणाभ कुमार ने कहा है, "हमारा एम अलग - अलग कहानियाँ साझा करना है, जो यंग एडल्ट्स को उनकी ग्लोरी के साथ सामने लाती हैं। ‘पाउडर’ हमारा पहला प्रोजेक्ट है, और हमें उम्मीद है कि यह वही दिखाएगी। हमें डेल्ही बेली, फुकरे मूवी और हाल ही में आई मडगांव एक्सप्रेस जैसी बेहतरीन कॉमेडी फिल्में देखना बहुत पसंद है। हमें लगता है कि अपनी फिल्म के साथ हमने एक बहुत ही मजेदार फिल्म बनाई है, जिसे हर जगह के कन्नड़ दर्शक और यंग एडल्ट देख जोर से हंसेंगे। हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और हम वादा करते हैं कि आने वाले समय में भी हम आपके लिए नई और एक्साइटिंग कहानियां लेकर आते रहेंगे।"
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!