Oscar थप्पड़कांड: विल स्मिथ से कभी शादी नहीं करना चाहती थी जेडा, दबाव में लिया था फैसला

Edited By Auto Desk,Updated: 09 Apr, 2022 03:54 PM

jada never wanted to marry will smith

जेडा ने किया था खुलासा जी हां, हॉलीवुड का पॉवर कपल बन चुका ये जोड़ा दबाव के चलते एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधा था

लास एंजेलेस, 9 अप्रैल। ऑस्कर समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने वाले हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ पर दस साल के लिए समारोह में प्रतिबंध लगा दिया है। विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जेडा स्मिथ का मजाक उड़ाए जाने को लेकर रॉक को थप्पड़ मारा था। स्मिथ के इस कदम की अलग-अलग तरह से लिया। बहुत से लोग ऐसे भी थे जो पत्नी के लिए खड़े होने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जेडा कभी भी स्मिथ से शादी नहीं करना चाहती थी। स्मिथ से शादी उन्हें दबाव के चलते करनी पड़ी थी।

जेडा ने किया था खुलासा जी हां, हॉलीवुड का पॉवर कपल बन चुका ये जोड़ा दबाव के चलते एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधा था। ये बातें खुद जेडा ने एक टॉक शो में स्वीकार की हैं। रेड टेबल टॉक सीरीज की इस क्लिप में 50 वर्षीय जेडा स्मिथ ने कहा "एक नई एक्ट्रेस होने के नाते मैं बहुत दबाव में थी। मैं गर्भवती थी और मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मैं कभी शादी नहीं करना चाहती थी।"

PunjabKesari

टॉक शो में कही थी ये बात यह क्लिप 2018 की है जो नई कंट्रोवर्सी के बीच एक बार फिर तेजी से वायरल हो रही है। इस शो में जेडा ने आरएंडबी सिंगर अगस्त अलसीना के साथ अपने संबंधों का भी जिक्र किया था। इसमें जेडा ने अपनी मां एड्रिएन बानफील्ड नोरिस के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने उसे उस समय शादी के लिए मजबूर किया जब वह स्मिथ के साथ अपने पहले बच्चे जेडेन को लेकर गर्भवती थी। स्मिथ और जेडा की बेटा अब 23 साल की हो चुका है।

स्मिथ के सामने ही जेडा का खुलासा 2018 में रिकॉर्ड किए गए इस टॉक शो में जेडा स्मिथ के साथ उनकी मां एड्रिनन बानफील्ड, जिन्हें गैमी के नाम से जाता है, पति विल स्मिथ और उनकी बेटी भी मौजूद थी। इसमें जेडा स्मिथ ने अपनी जिंदगी से जुड़े तमान छिपे राजों से पर्दा उठाया था। इसी दौरान जेडा स्मिथ ने कहा था कि "मैं सच में शादी नहीं करना चाहती थी।" जिस पर विल स्मिथ ने हंसते हुए कहा कि हमने शादी सिर्फ इसलिए की क्योंकि गैमी लगातार रो रही थी।

PunjabKesari

मां के दबाव में की शादी यह लगभग ऐसा ही था जैसा गैमी चाहती थी। स्मिथ ने कहा "तुम्हें शादी करनी है तो चलो शादी के बारे में बात करते हैं। जिस पर गैमी कहती हैं कि मुझे याद है कि तुम लोगों को शादी से समस्या नहीं थी तुम्हें शादी करने से समस्या थी। इस पर जेडा फिर से कहती है कि मैं कभी शादी नहीं करना चाहती थी। लेकिन गैमी रो रही थी और हमने शादी की। जेडा ने इसके बाद कहा कि वह बहुत गुस्से में थी और पूरे समय सिर्फ रो रही थी जबकि विल खुशी से पागल हुआ जा रहा था कि वह शादी कर रहा है। इसके बाद जेडा की मां ने अपने दामाद विल स्मिथ से पूछा कि वह शादी के बारे में क्या सोचते थे जिस पर विल ने कहा कि मेरी जिंदगी में कभी ऐसा दिन नहीं रहा जब मैने अपनी शादी और अपने होने वाले परिवार के बारे में न सोचा हो। मैं 5 साल से ये सोच रहा था कि मेरी शादी कैसी होगी, परिवार कैसा होगा
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!