संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी" पर टिकी मुंबई पुलिस की नजर, सीरीज को किया सेफ्टी कैंपेन में शामिल

Updated: 25 May, 2024 03:39 PM

mumbai police eyes sanjay leela bhansali s hiramandi series in safety campaign

इंडियन सिनेमा में अपनी ग्रैंड और विजुअल स्टनिंग फिल्मों के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली ने अपनी लेटेस्ट मास्टरपीस, वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" ने एक बार फिर ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  इंडियन सिनेमा में अपनी ग्रैंड और विजुअल स्टनिंग फिल्मों के लिए जाने जानें वाले संजय लीला भंसाली ने अपनी लेटेस्ट मास्टरपीस, वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" ने एक बार फिर ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। आजादी से पहले के भारत के समय में सेट यह एमिबिशियस प्रोजेक्ट, सिर्फ़ एक सीरीज़ से कहीं ज़्यादा है। यह एक पुराने जमाने के कल्चर और इमोशन वाले इतिहास के ज़रिए एक शानदार यात्रा पर दर्शकों को लेकर जाता है। क्रिटिक्स और दर्शकों के साथ साथ दुनिया भर के लोग "हीरामंडी" की शानदार विजुअल्स, जबरदस्त कहानी और दमदार एक्टिंग के लिए तारीफ कर रहे हैं।

क्रिटिक्स का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी" में प्रामाणिकता और भव्यता के साथ एक युग को फिर से बनाने का शानदार काम किया गया है। उन्हें लगता है कि यह उनकी दूसरी फ़िल्मों जैसे "पद्मावत" और "बाजीराव मस्तानी" की तरह ही प्रभावशाली है।

जब पूरी दुनिया हीरामंडी की बात कर रही है, तो मुंबई पुलिस क्यों पीछे रहे। मुंबई पुलिस अपने सेफ्टी कैंपेन में "हीरामंडी" का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, "आजादी शौक नहीं है नवाब साहब, नियम कभी ना तोड़ने की जंग है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

जैसे की हर जगह के लोग "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" को पसंद कर रहे हैं, इससे यह साफ है कि भंसाली का नया काम एक मास्टरपीस है जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!