जब पकंज त्रिपाठी ने स्ट्रगल के आठ सालों के किस्से किए शेयर...

Updated: 08 Dec, 2023 06:38 PM

pankaj tripathi told what happened to him during the eight years of struggle

जीवन में गलतियां होना स्वाभाविक है। ऐसा संभव ही नहीं है कि आपसे कोई गलती न हो लेकिन मुझे लगता है कि अब...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘ओह माय गॉड 2’ और ‘फुकरे 3’ के बाद पंकज त्रिपाठी ‘कडक़ सिंह’ बनकर दर्शकों के सामने हाजिर हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा संजना सांघी, जया अहसन, पार्वती थिरुवोथु, दिलीप शंकर और परेश पाहुजा जैसे बेहतरीन एक्टर्स भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

एक बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि फिल्मी करियर के दौरान क्या उन्होंने कुछ गलतियां की हैं जिनके बारे में वो बात करना चाहेंगे। इस पर उन्होंने बताया कि जी हां, बिल्कुल हुई हैं लेकिन हम उनके बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं क्योंकि वो बोलने की बात नहीं है। जीवन में गलतियां होना स्वाभाविक है। ऐसा संभव ही नहीं है कि आपसे कोई गलती न हो लेकिन मुझे लगता है कि अब उसके बारे में बात करके क्या फायदा, वर्तमान समय में तो वो नहीं हैं न।

उन्होंने ये भी कहा कि मुझे चिंता होती है कि कहीं लोगों को ये न लगे कि ये सहानुभूति लेना चाहते हैं इसलिए अपने स्ट्रगल के किस्से बता रहे हैं। आठ साल 2004 से 2012 तक बिना कैमरा देखे, बिना काम किए मुबंई शहर में रहना, आप खुद सोचिए उस दौरान तो बहुत कुछ हुआ होगा। जब आपको काम के ऑफर नहीं मिल रहे हैं लेकिन फिर भी हम हौसला नहीं हारे और न ही डिप्रेशन में गए। वहीं, काम मिलने के बाद मेरे अंदर ऐसी कड़वाहट भी नहीं आई कि अब उन आठ सालों में जिन लोगों ने मुझे काम नहीं दिया था, मैं उनसे बेरुखी  करूंगा। मेरा मानना है जो अनुभव हुआ, उससे सीखो।  

बता दें कि ‘कडक़ सिंह’ 8 दिसम्बर यानी आज से ओ.टी.टी. प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम कर रही है, जिसमें रहस्य की कई परतें धीरे-धीरे उजागर होंगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!