Movie Review: दिल टूटे आशिक की इमोशनल नहीं बल्कि एंटरटेनिंग कहानी है फिल्म Wild Wild Punjab, पढ़ें पूरा रिव्यू

Updated: 10 Jul, 2024 04:37 PM

wild wild punjab movie review in hindi

यहां पढें कैसी है फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

फिल्म- वाइल्ड वाइल्ड पंजाब (Wild Wild Punjab)
निर्देशक-सिमरप्रीत सिंह (Simarpreet Singh) 
कलाकार- वरुण शर्मा (Varun Sharma) , सनी सिंह (Sunny Singh) , जस्सी गिल (Jassi Gill) , मनजोत सिंह (Manjot Singh), पत्रलेखा (Patralekha), इशिता राज (Ishita Raj) 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
रेटिंग- 3*


Wild Wild Punjab: प्यार, दोस्ती , ब्रेकप और टूटे दिल को लेकर अक्सर फिल्में बनती ही रहती हैं। आज के युवाओं को फिल्मों का इस तरह का कंटेट आकर्षित करता है। प्यार दोस्ती के अलावा अगर बात हो टूटे दिल की तो बात ही क्या। आज की जनरेशन में दिल टूटना तो आम बात है। तो बस ऐसी ही एक फिल्म लेकर आए हैं सिमरप्रीत सिंह वाइल्ड वाइल्ड पंजाब। जिसे लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में वरुण शर्मा, सनी सिंह, जस्सी गिल और मंजोत सिंह के अलावा पत्रलेखा और इशिता राज मुख्य भूमिका में हैं।

 


कहानी
फिल्म की कहानी चार दोस्तों वरुण सिंह, सनी सिंह, जस्सी गिल और मंजोत सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां खन्ने यानि वरुण शर्मा का ब्रेकअप हो गया है और वह परेशान है अपनी गर्लफ्रेंड के ये बोलना है कि I am over you इसके लिए उसके दोस्त अरोरे, जैनू और हनी पाजी उसे इस ब्रेकअप का डटकर सामना करने और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अब खन्ने को ब्रेकअप से उबारने के लिए ये सब जा रहे हैं एक शादी में पंजाब जहां जाकर दिल टूटे आशिक खन्ने को अपनी एक्स की बेइज्जती करनी है। अब यह सब निकल पड़े हैं पंजाब की यात्रा पर जहां होने वाले हैं जमकर हंगामें और वाइल्ड मस्ती। लेकिन इस दौरान इन दोस्तों को करना पड़ता है कई मुश्किलों का सामना। अब क्या होगा जो कहानी में मजेदार है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी जो केवल 2 घंटे की है। 

 


निर्देशन
फिल्म को सिमरप्रीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी यंग जनरेशन की बेसिक सी प्रॉब्लम को हंसी मजाक के अंदाज में दिखाती है। साथ ही यह जेंजी को बेहद और आकर्षित करेगी। पूरी फिल्म में एंटरटेनमेंट की कमी महसूस नही होगी। शुरु से आखिर तक हंसाने वाले खूब पंच है। दोस्ती वाला दम और दिल टूटा आशिक को भी फिल्म में अच्छे से दिखाया गया है।

 


एक्टिंग
एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने किरदारों को सहीं ढंग से निभाया है। वरुण शर्मा का किरदार एक बार फिर फुकरे के चूचे की तरह मासूम हैं इसके अलावा वरुण कॉमेडी में तो कभी कोई कमी छोड़ते ही नहीं हैं। मंजोत सिंह एक सॉलिड सरदार के रुप में खूब जंच रहे हैं। जस्सी गिल का रोल भी काफी अलग है जिसको उन्होंने अच्छे से निभाया है वहीं सनी सिंह दमदार बॉडी के साथ माचो मैन बने हुए कमाल लग रहे हैं। फिल्म में हिरोइन की बात करें तो अपने बाकी किरदारों से काफी अलग लगीं है पत्रलेखा और इशिता राज भी एक डॉन टाइप लड़की के किरदार में जंच रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!