अमेजन के वेयर हाउस में कोरोना से संक्रमित हुए 8 कर्मचारी

Edited By Yaspal,Updated: 25 Mar, 2020 11:52 PM

8 workers infected with corona in amazon s warehouse

ऑनलाइन रिटेल कंपनी अमेजन के वेयरहाउस में 8 कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कोरोना के बढ़त मामलों को देखते हुए कर्मचारियों को अमेजन को इस बारे में सूचित किया कि उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए। पिछले हफ्ते से  स्टेटन द्वीप...

बिजनेस डेस्कः ऑनलाइन रिटेल कंपनी अमेजन के वेयरहाउस में 8 कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। कोरोना के बढ़त मामलों को देखते हुए कर्मचारियों को अमेजन को इस बारे में सूचित किया कि उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखा जाए। पिछले हफ्ते से  स्टेटन द्वीप और क्वींस, न्यूयॉर्क में अमेज़ॅन के गोदाम जैक्सनविले, फ्लोरिडा, ओक्लाहामा शहर, ब्राउनस्टाउन, मिशिगन, कैटी, टेक्सास, वॉलिंगफोर्ड, कनेक्टिकट, और शेफर्ड्सविले, केंटकी, ने श्रमिकों के बीच COVID -19 के मामलों की सूचना दी है।

कंपनी के प्रवक्ता ने द वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि अमेजन "उनके साथ खड़ा है जो कोरोना से पीड़ित हैं।" "स्थानीय अधिकारियों के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं, और हमारी साइटों पर सभी कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और अधिक उपाय कर रहे हैं।" इसमें नियमित रूप से दरवाजे के हैंडल, हैंड्रिल और टच स्क्रीन को साफ करना शामिल है।

अमेजन कर्मचारियों का कहना है कि कंपनी को अपने लोगों की सुरक्षा के लिए और अधिक करने की उपाय करने आवश्यकता है। अमेज़ॅन के सैकड़ों कर्मचारियों और ठेकेदारों ने "कंपनी के सुरक्षात्मक उपायों की कमी" के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए एक ऑनलाइन याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं। जिसमें छुट्टी, बच्चे की देखभाल के लिए भुगतान और सब्सिडी और अन्य मांगें शामिल हैं।

याचिका में कहा गया है, '' जबकि अमेजन ने कुछ सीमित कोरोनावायरस आवास बनाए हैं, उसे अपने सभी कर्मचारियों और बड़े लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक व्यापक योजना की जरूरत है। "जैसा कि महामारी सामने आ रही है, होम-डिलीवरी की मांग बढ़ रही है, जिससे पूरे नेटवर्क में चरम स्तर की मात्रा बढ़ रही है," जारी है। "जैसा कि हम अपने समुदायों को यह मूल्यवान सेवा प्रदान करना जारी रखते हैं, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम पर्याप्त रूप से सुरक्षित हैं।"

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!