जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत, खेत में पड़े मिले शव

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 Aug, 2020 03:08 PM

11 pakistani refugees died in jodhpur

राजस्थान के जोधपुर में रविवार को दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां देचू के अचलावता गांव में एक खेत में 11 लोगों के शव बरामद हुए हैं। सभी मृतक पाक विस्थापित बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग अचलावता गांव में खेती का काम करते थे। वहीं मामले की सूचना मिलने पर...

नेशनल डेस्कः राजस्थान के जोधपुर जिले में पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थी परिवार के 11 सदस्य रविवार सुबह एक खेत में मृत पाए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि परिवार का एक सदस्य जीवित पाया गया है। ये लोग देचु इलाके के लोदता गांव में एक झोंपड़ी में रहते थे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बरहाट ने कहा कि लेकिन उसने घटना की कोई जानकारी न होने का दावा किया। ऐसा माना जा रहा है कि यह घटना रात की है।

 

बरहाट ने कहा कि हमें मौत की वजह अभी पता नहीं चली है लेकिन ऐसा लग रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने रात में कोई रसायन खाकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि झोंपड़ी के आसपास किसी रसायन की बदबू आ रही थी जिससे लगता है कि उन्होंने कुछ खाया है। परिवार के सभी सदस्य भील समुदाय के पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थी थे और गांव में खेत में रह रहे थे जिसे उन्होंने खेतीबाड़ी के लिए बटाई पर लिया था।

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि किसी के भी शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं हैं और न ही किसी तरह की साजिश के सबूत हैं लेकिन हमने फॉरेंसिक टीम और श्वान दल बुलाया है। प्रारंभिक सूचना से पता चला है कि किसी मुद्दे को लेकर परिवार में विवाद था। उन्होंने कहा कि जीवित बचे व्यक्ति से पूछताछ करने के बाद ही हम इस घटना के बारे में कुछ कहने की स्थिति में होंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!