झगड़े के दौरान शोर पर आपत्ति जताने पर व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या, जानें पूरा मामला

Edited By Pardeep,Updated: 11 Jul, 2024 03:31 AM

a person was stabbed to death for objecting to the noise during a fight

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में पारिवारिक झगड़े के दौरान शोर और हंगामे पर आपत्ति जताने को लेकर पड़ोसियों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। इस घटना में पीड़ित का छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में पारिवारिक झगड़े के दौरान शोर और हंगामे पर आपत्ति जताने को लेकर पड़ोसियों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। इस घटना में पीड़ित का छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना उस समय हुई जब सारांश (22) नाम का एक आरोपी मंगलवार रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा कर रहा था। वे गाजीपुर के बी ब्लॉक में एक आवासीय इमारत की दूसरी मंजिल पर रहते हैं। 

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अपूर्व गुप्ता ने बताया कि उसी इमारत की पहली मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहने वाले विक्की सोनी (30) ने झगड़े के कारण होने वाली तेज आवाज पर आपत्ति जताई। उन्होंने बताया कि विक्की जब रात में अपने कमरे से बाहर आया तो सारांश ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद विक्की और उसका छोटा भाई रिकी आरोपी सारांश के पिता प्रदीप को इसकी सूचना देने के लिए उसके घर गए। 

गुप्ता ने बताया, "सारांश, प्रदीप और विक्की के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद सारांश ने चाकू से विक्की और रिकी पर वार किया।'' उन्होंने कहा कि इस घटना में दोनों भाइयों को कई चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां विक्की की मौत हो गई जबकि रिकी का इलाज चल रहा है।" अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया और गाजीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी सारांश और उसके पिता प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!