दिल्लीः कल राजघाट और विजय घाट नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल, एलजी ने चिट्ठी लिखकर मांगा जवाब

Edited By Yaspal,Updated: 03 Oct, 2022 07:12 PM

delhi cm kejriwal did not reach rajghat and vijay ghat yesterday

दिल्ली के उप राज्यपाल वी.के.सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर दो अक्टूबर को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के प्रति ‘‘ असम्मान' प्रकट करने का आरोप लगाया है

नेशन डेस्कः दिल्ली के उप राज्यपाल वी.के.सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर दो अक्टूबर को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के प्रति ‘‘ असम्मान'' प्रकट करने का आरोप लगाया है। उप राज्यपाल ने पत्र में कहा कि न तो केजरीवाल और न ही उनके मंत्री महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के स्मारक क्रमश: राजघाट और विजय घाट पर मौजूद रहे, जबकि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत में दूसरे देशों के दूतावास के प्रतिनिधि तक श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए वहां मौजूद थे।

 


PunjabKesari
उप राज्यपाल ने रेखाकिंत किया कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी‘‘दिखाने भर को'' कुछ मिनटों के लिए कार्यक्रम में मौजूद रहे, लेकिन ‘‘उन्होंने इस कार्यक्रम में पूरे समय तक रहना उपयुक्त नहीं समझा।'' उन्होंने कहा कि इस तरह की उपेक्षा से भविष्य में बचना चाहिए।

उपराज्यपाल सक्सेना और केजरीवाल के बीच विवाद तब शुरू हुआ, जब एलजी ने दिल्ली की नई शराब नीति के खिलाफ सीबीआई जांच करने का आदेश दिया। इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते कभी सामान्य नहीं रहे। आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सक्सेना पर केंद्र के इशारों पर काम करने का आरोप लगाते रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!