मुंडका अग्निकांडः जान बचाने के लिए तीसरी मंजिल से कूदने लगे लोग...कैसा था मंजर? मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बयां किया पूरा हाल

Edited By Yaspal, Updated: 14 May, 2022 06:45 AM

mundka fire people started jumping from the third floor to save their lives

दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में आग लग गई। देखते ही देखते इमारत आग की लपटों में आ गई। सूचना मिलने पर 24 फायर टेंडर की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी अभी आग पर काबू नहीं पाया...

नेशनल डेस्कः दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में आग लग गई। देखते ही देखते इमारत आग की लपटों में आ गई। सूचना मिलने पर 24 फायर टेंडर की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। इस अग्निकांड में अब तक 27 लोगों की जान जा चुकी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेकैंया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने घटना पर दुख जताया है।

मुंडका की इस बिल्डिंग में लगी आग इतनी भयावह थी कि वहां फंसे लोग अपनी जान बचाने तीसरी मंजिल से कूद गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में एक फैक्ट्री चल रही थी। इसी में काम करने वाले लोग इसमें फंस गए थे। एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है।

वहीं मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि जैसे ही आग लगने की घटना हुई, तुरंत गांव के लोग पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को फोन लगाया। ये घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है। उसने बताया कि बिल्डिंग में करीब 300 लोग मौजूद थे। दिल्ली फायर सर्विस के डिप्टी फायर ऑफिसर सुनील चौधरी ने बताया कि आग की लपटों से बचने के लिए कुछ लोग इमारत से कूद गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!