बंगाल के कूचबिहार से पीएम मोदी का ममता को जवाब- हम भगवान नहीं इंसान हैं, जो देशसेवा में लगे हैं

Edited By vasudha,Updated: 06 Apr, 2021 01:23 PM

narendra modi election campaign west bengal

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बंगाल में भाजपा की जीत का दवा किया। मोदी राज्य के कूचबिहार में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज ऐसे अवसर पर मैं कूचबिहार आया हूं जब भाजपा अपना स्थापना दिवस मना रही है। बंगाल की इस धरती...

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बंगाल में भाजपा की जीत का दवा किया। मोदी राज्य के कूचबिहार में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज ऐसे अवसर पर मैं कूचबिहार आया हूं जब भाजपा अपना स्थापना दिवस मना रही है। बंगाल की इस धरती ने भाजपा को विचार दिए हैं, संस्कार दिए हैं, प्रेरणा दी है, निरंतर ऊर्जा दी है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा के डर से ममता के गुंडे बंगाल से भाग रहे हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी का संबोधन कुछ इस प्रकार:-

  • ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी आज कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है।
  • डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिन्होंने हमारे लिए राजनीति रास्ता तय किया।
  • जिन्होंने हमें आदर्शों को लेकर राजनीति में जीने का, जनता के लिए जूझने का और शरीर का कण-कण, समय का पल-पल जनता के लिए लगाए रखने की प्रेरणा दी।

PunjabKesari
बंगाल में चल रही भाजपा की लहर

  • 2 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां विकास का अभियान और तेज किया जाएगा।
  • बीते 2 चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है।
  • बंगाल में बीजेपी की ऐसी लहर चल रही है जिसने दीदी के गुंडों, दीदी के भय को किनारे लगा दिया है।
  • मैंने सुना की दीदी इन दिनों सवाल पूछ रही हैं कि क्या बीजेपी, भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले 2 चरणों में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है। आदरणीय दीदी, ओ दीदी, हम तो मामूली इंसान हैं, और ईश्वर की आज्ञा से, उनके आशीर्वाद से देशसेवा में लगे हैं।

PunjabKesari

दीदी आप चुनाव हार चुकीं हैं: पीएम मोदी 

  • चुनाव में कौन हार रहा है, कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है। जनता जनार्दन ही भगवान का रूप होती है। जनता जनार्दन को देखकर ही पता लग जाता है कि हवा का रूख क्या है।
  • आपका आशीर्वाद मेरे लिए बहुत बड़ी ताकत है। आप जो आज ये प्यार दे रहे हैं, 2 मई के बाद बीजेपी सरकार बनने के बाद मैं ये प्यार ब्याज समेत इस इलाके का विकास करके लौटाऊंगा।
  • दीदी आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, आपकी वाणी, इन सबको देखकर एक बच्चा भी बता सकता है कि दीदी आप चुनाव हार चुकीं हैं।
  • रोज आपको कहना पड़ रहा है कि आप नंदीग्राम जीत रही हैं। लेकिन जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खैला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं। इसके लिए भगवान से पूछने की जरूरत नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!