केमिस्ट की हत्या के पीछे नूपुर थीं वजह, पुलिस यह जानती थी: CP आरती सिंह

Edited By Yaspal,Updated: 04 Jul, 2022 08:18 PM

nupur was the reason behind the murder of the chemist cp arti singh

महाराष्ट्र की अमरावती पुलिस को नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट और केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बीच तार जुड़े होने के बारे में पता था, लेकिन मामले की ''''अत्यंत संवेदनशील'''' प्रकृति के कारण पहले इसका खुलासा नहीं किया गया

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र की अमरावती पुलिस को नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट और केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बीच तार जुड़े होने के बारे में पता था, लेकिन मामले की ''अत्यंत संवेदनशील'' प्रकृति के कारण पहले इसका खुलासा नहीं किया गया। पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अमरावती में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सिंह ने कहा कि 21 जून की हत्या के मुख्य आरोपी समेत सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक और व्यक्ति की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच एक या दो दिन में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंप दी जाएगी। प्रथम दृष्टया, कोल्हे की हत्या भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए की गई थी, जिनकी पैगंबर मोहम्मद के बारे में की गई टिप्पणियों से सोशल मीडिया पर भारी आक्रोश पैदा हो गया था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!