प्रधानमंत्री मोदी ने योगी सरकार के मंत्रियों से की मुलाकात, दिया ये मंत्र

Edited By Pardeep, Updated: 17 May, 2022 07:03 AM

pm modi met ministers of yogi government gave this mantra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की और उन्हें ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने क्षेत्र में गुजारने की हिदायत समेत कई गुर दिए। प्रधानमंत्री

नई दिल्ली/लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों से मुलाकात की और उन्हें ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने क्षेत्र में गुजारने की हिदायत समेत कई गुर दिए। प्रधानमंत्री ने बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर नेपाल स्थित लुम्बिनी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत के बाद कुशीनगर स्थित महापरिनिर्वाण मंदिर में दर्शन-पूजन किया। उसके बाद वह लखनऊ पहुंचे। मोदी ने मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई बैठक में राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ विस्तार से बातचीत की। 
PunjabKesari
हालांकि इस दौरान क्या बात हुई इसका आधिकारिक ब्यौरा नहीं मिल सका है, मगर सूत्रों के मुताबिक उन्होंने सरकार के कामकाज को और बेहतर बनाने तथा अन्य संबंधित मुद्दों पर अपनी बात रखी। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा समय अपने क्षेत्रों में गुजारें और विकास योजनाओं का लाभ हर पात्र तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सुशासन से ही सत्ता के रास्ते खुलते हैं, सभी मंत्री जनता की सेवा के प्रति और भी ज्यादा समर्पण दिखाएं। 

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश की कानून व्यवस्था से संतुष्ट नजर आए और उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई भी दी। प्रधानमंत्री ने राज्य के सभी मंत्रियों के साथ एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाई जिसे प्रदेश के सूचना विभाग में सोशल मीडिया पर साझा किया। मोदी ने मुख्यमंत्री आवास पर रात्रि भोज में भी शिरकत की। इससे पहले, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी की। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!