जम्मू कश्मीर: पुलवामा आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद, 1 CRPF जवान घायल

Edited By rajesh kumar,Updated: 02 Oct, 2022 04:56 PM

policeman martyred in terrorist attack in jammu and kashmir s pulwama

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के दल पर आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को दोपहर में आतंकवादियों ने एक तलाशी दस्ते पर हमला कर दिया। इस हमले एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया जबकि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान घायल हो गया। हमले की घटना दक्षिणी कश्मीर जिले के पिंगलाना इलाके में हुई।

One Police personnel got martyred & one CRPF personnel got injured after terrorists fired upon a joint party of CRPF & Police at Pinglana, Pulwama: Jammu and Kashmir Police

(Visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/p034ibNA1E — ANI (@ANI) October 2, 2022

पुलिस सूत्रों ने हमले की जानकारी देते हुये बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद गया और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया और घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल ले जाया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट में कहा, ‘‘आतंकवादियों ने पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर गोलियां चलाईं। इस आतंकी हमले में, एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। इलाके की घेराबंदी की जा रही है और अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर भेजा जा रहा है।'' 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!