'रामायण', 'महाभारत' के बाद अब देख सकेंगे शक्तिमान, बच्चों का सुपरहीरो बोला- आ रहा हूं वापस

Edited By vasudha,Updated: 30 Mar, 2020 09:52 AM

shaktimaan can now be seen after ramayana

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन घरों में कैद लोगों में तनाव का कारण भी बन रहा है। उनके लिए मोबाइल व टीवी ही मनोरंजन का एकमात्र उपाय है। ऐसे में भारत सरकार ने 90 के दौर के मशहूर शोज को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया है। ''रामायण'',...

नेशनल डेस्क: कोरोना महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन घरों में कैद लोगों में तनाव का कारण भी बन रहा है। उनके लिए मोबाइल व टीवी ही मनोरंजन का एकमात्र उपाय है। ऐसे में भारत सरकार ने 90 के दौर के मशहूर शोज को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया है। 'रामायण', 'महाभारत' के बाद अब आप दूरदर्शन पर शक्तिमान भी फिर से देख सकेंगे। 

 

'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो 'रामायण' और 'महाभारत' की शुरुआत पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसके बाद वो कहते हैं, 'मैं आपको एक और अच्छी खबर सुनाने जा रहा हूं कि जल्द ही आपका फेवरेट धारावाहिक शक्तिमान भी शुरू होने जा रहा है। कब और कितने बजे.. ये आपको जल्दी पता चल जाएगा। 

PunjabKesari

मुकेश खन्ना ने बताया कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल भी आने वाला है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं। हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या। मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है। 

PunjabKesari

प्रसार भारती ने भी एक बयान में कहा था कि, डीडी नेशनल पर और डीडी भारती पर 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान फेमस टीवी शो दिखाए जाएंगे जिसमें रामायण, महाभारत, सर्कस, ब्योमकेश बक्शी जैसे सीरियल शामिल किए गए हैं। बता दें कि शक्तिमान भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरहीरो है। टीवी की दुनिया के इस सुपरहीरो की उत्सुकता आज भी लोगों के बीच उतनी ही है जितनी कि पहले थी। इस किरदार को छोटे पर्दे पर मुकेश खन्ना ने निभाया था और 8 साल तक 'शक्तिमान' बनकर मनोरंजन किया। यह शो साल 2005 में बंद हुआ था। इस सीरियल का निर्देशन सौमित्र रानाडे ने किया था।  
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!