सोनिया का मोदी पर पलटवार, "कुछ काम करते हैं, कुछ लेते हैं श्रेय"

Edited By Yaspal,Updated: 19 Nov, 2018 07:07 PM

sonia s modi counterattack  some work some take credit

इंदिरा गांधी की जयंती के मौके पर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते PM मोदी का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग काम करते हैं और कुछ लोग श्रेय लेते हैं...

नेशनल डेस्कः इंदिरा गांधी की जयंती के मौके पर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते PM मोदी का बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोग काम करते हैं और कुछ लोग श्रेय लेते हैं। इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार वितरण समारोह में सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी अपना प्रचार नहीं किया। उन्होंने कभी किसी का श्रेय नहीं लिया। कार्यक्रम के दौरान कई बार सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह और नरेंद्र मोदी के काम की तुलना की।

PunjabKesari

सोनिया गांधी ने कहा कि मनमोहन सिंह वे शख्स रहे हैं, जिन्होंने इंदिरा गांधी के साथ डेढ़ दशक तक काम किया। ये बड़ी बातें करने वाले नहीं, खुद की तारीप करने वाले इंसान नहीं हैं। मनमोहन सिंह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सिंह ने कभी भी खुद के लिए कुछ नहीं मांगा। बाद में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने भारत के लिए दुनिया भर में सम्मान अर्जित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले कई वर्षों तक हम मनमोहन सिंह की सलाह और मार्गदर्शन लेते रहेंगे।

PunjabKesari

एक दिन पहले ही छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने एक रैली में कांग्रेस परिवार पर करारा हमला किया था। उन्होंने अपने भाषण में कहा ता कि मेरा सवाल है कि पांच साल के लिए इस परिवार से बाहर के एक व्यक्ति को अध्यक्ष बनाकर देख लीजिए। देश को पता है कि सीताराम केसरी, दलित, पीड़ित और शोषित समाज से आए हुए व्यक्ति को पार्टी अध्यक्ष से कैसे हटाया गया था? कैसे उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया गया था? कैसे दरवाजे से निकालकर फुटपाथ पर फेंक दिया गया था? इसके बाद मैडम सोनिया जी को बैठा दिया गया था।

PunjabKesari

इस पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने ट्वीट कर  लिखा कि क्या ये सच नहीं कि जब भारतीय जनताप पार्टी के पहले और एककौते दलित अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण का निधन हुआ तो उनके अंतिम संस्कार में लालकृष्ण आडवाणी के अलावा कोई और पार्टी का बड़ा नेता मौजूद नहीं था। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!