पढ़ाई का यह कैसा प्रेशर... आखिरी चिट्ठी लिख कोटा से लापता हुआ छात्र, मां के लिए लिखा स्पेशल संदेश

Edited By Mahima,Updated: 09 May, 2024 12:59 PM

student missing from kota after writing last letter

राजस्थान के कोटा शहर से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिल ही जाती है। इस बार शहर से गुरुवार को एक और कोचिंग स्टूडेंट के लापता होने का मामला सामने आया है। मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET UG 2024 की तैयारी के लिए गंगापुर जिले के बामनवास से कोटा आए 19...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के कोटा शहर से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सुनने को मिल ही जाती है। इस बार शहर से गुरुवार को एक और कोचिंग स्टूडेंट के लापता होने का मामला सामने आया है। मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET UG 2024 की तैयारी के लिए गंगापुर जिले के बामनवास से कोटा आए 19 वर्षीय स्टूडेंट राजेंद्र मीणा आचानक से कहीं चला गया है। जाने से पहले उसने अपने माता-पिता को मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि वह घर छोड़कर जा रहा है और वे आगे की पढ़ाई नहीं करना चाहता है।

हॉस्टल और पीजी से घरवालों को बिना बताए भाग गए
कोटा में इससे पहले भी कई मामले सामने आए हैं। जिसमें मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स तनाव में आकर हॉस्टल और पीजी से घरवालों को बिना बताए भाग गए हैं। ऐसे में इस तरह के कई मामले सामने आने के कारण पुलिस भी सक्रिय हो गई है। कई बच्चों को अपने गोल को पाने में सफलता भी मिली है। इस महौल में एक और मामले का सामने आना अच्छी बात नहीं है। 

PunjabKesari

साल में एक बार फोन करेगा
विज्ञान नगर थाने के सीआई सतीश चंद्र ने बताया कि छात्र राजेन्द्र के पिता जगदीश मीणा ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया के उनके उसके लापता होने का पता तब लगा, जब उनके मोबाइल पर छात्र का मैसेज आया। मैसेज में लिखा था कि 'वह घर छोड़कर जा रहा है, आगे की पढ़ाई उसे नहीं करनी।' उसने यह भी बताया है कि अगले 5 साल के लिए घर से जा रहा है। जाते जाते उसने अपना सिम तोड़ दिया और मोबाइल बेच दिया। यह भी बताया कि उसके पास 8 हजार रुपए हैं। उससे काम चला लेगा। उसके पास सब के नंबर हैं, अगर कोई जरूरत पड़ेगी तो वह कॉल कर लेगा। इसके अलावा उसने ये भी कहा के वे साल में एक बार फोन जरूर करेगा।'

मां के लिए स्पेशल संदेश
छात्र ने अपनी मां के लिए लिखा है कि वह कोई गलत कदम नहीं उठाएगा। उसके पिता जगदीश मीणा ने बताया कि उनका बेटा राजेन्द्र 6 मई को वह लापता हुआ था, पीजी से दोपहर डेढ़ बजे निकला था। मैसेज आने के बाद परिजन भी उसे तलाश कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!