दिल्ली में छाए कोहरे के कारण 13 ट्रेनें देरी से चल रही और 22 ट्रेनें हुई रद्द

Edited By Anu Malhotra, Updated: 20 Jan, 2022 10:07 AM

trains were running late north india trains indian railways

उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप जारी है। इसका असर रेल सेवा पर भी पड़ रहा है। दरअसल,  देश के कई क्षेत्रों में कोहरे का आलम ये है कि हर रोज कम विजिविलिटी के कारण कई ट्रेनें घंटों की देरी से पहुंच रही है।

नेशनल डेस्क:  उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप जारी है। इसका असर रेल सेवा पर भी पड़ रहा है। दरअसल,  देश के कई क्षेत्रों में कोहरे का आलम ये है कि हर रोज कम विजिविलिटी के कारण कई ट्रेनें घंटों की देरी से पहुंच रही है। 

वहीं आज शहर के कुछ हिस्सों में हुई हल्की बारिश और दिल्ली में छाए कोहरे के कारण 13 ट्रेनें देरी से चल रही थीं और 22 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया।   उत्तर रेलवे के हवाले से बताया कि आज घने के कारण "हावड़ा-नई दिल्ली एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस, गोरखपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस, मुंबई-नई दिल्ली एक्सप्रेस, कानपुर-नई दिल्ली एक्सप्रेस सहित लगभग 13 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

देर से चलने वाले इन ट्रेनों की लिस्ट में भाहलपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस, अम्बेडकरनगर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस, मुंबई-नई दिल्ली दादर एक्सप्रेस, विशाखापट्टनम- निजामुद्दीन एक्सप्रेस का नाम भी शामिल है. 
 
बता दें कि राजधानी दिल्ली में लगातार सातवें दिन भी शीतलहर का प्रकोप जारी है।  आईएमडी की माने तो आने वाले 23 तारीख तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना है. बारिश के साथ ही इन राज्यों का न्यूनतम पारा भी 2-4 डिग्री तक बढ़ सकता है। 
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!