​​​​​​​मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ को आया धमकी भरा पत्र, बढ़ाई गई सुरक्षा

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Jul, 2022 09:00 PM

threatening letter to som prakash kanthal union minister of state in modi govt

मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ के मोहाली स्थित आवास पर धमकी भरा पत्र आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटे घटनाक्रम के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

फगवाड़ा(जलोटा) : मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ के मोहाली स्थित आवास पर धमकी भरा पत्र आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटे घटनाक्रम के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

प्रकरण को लेकर पंजाब केसरी के इस संवादाता के साथ बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ ने पुष्टि करते हुए बताया कि उनके मोहाली स्थित आवास पर एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि इस पत्र में घर का नक्शा बनाकर उन स्थानों को दिखाया गया है जहां उनके वाहन और पुलिस सुरक्षा बल आदि तैनात हैं। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने जिला मोहाली के एसएसपी को दे दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धमकी भरे पत्र को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि केंद्रीय राज्य मंत्री कैंथ को आई धमकी का मामला पंजाब पुलिस के डीजीपी के संज्ञान में लाया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस घटनाक्रम के उपरांन्त फगवाड़ा में केंद्रीय राज्यमंत्री के घर के आसपास भी पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे है। हालांकि यह खुलासा नहीं हुआ है कि धमकी किसने भेजी है और क्या कोई कट्टरपंथी संगठन इसके पीछे है? पुलिस जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!