इंसानों जैसा दिखता है ये कुत्ता, पहली नजर में देख हर कोई हो जाता है हैरान (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 12:40 PM

this dog looks like a human everyone at the first sight gets shocked pics

कहते है दुनियां का सबसे ज्यादा वफादार जानवर कुत्ता है पर अगर कोई कुत्ता इंसान जैसा हो तो ये बात सोचते ही कुछ अटपटा तो जरूर लगेगा साथ ही साथ एेसी सोचते हुए आपकी हसी निकल जाएगी

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है दुनियां का सबसे ज्यादा वफादार जानवर कुत्ता है पर अगर कोई कुत्ता इंसान जैसा हो तो ये बात सोचते ही कुछ अटपटा तो जरूर लगेगा साथ ही साथ एेसी सोचते हुए आपकी हसी निकल जाएगी।
PunjabKesari
इन दिनों सोशल मीडियां पर एेेसे ही कुछ डॉगी की फोटो वायरल हो रही है जिसका चेहरा इंसानों से मिलता है। इस डॉगी की फोटो देख कर हर कोई पहली नजर में ही हैरान हो जाता है।
PunjabKesari
इस कुत्ते का नाम योगी है जो अमरीका के मैसचूसिट्स में अपनी मालकिन चैंटल डेसजार्डिन के साथ रहता है।
PunjabKesari
चैंटल के दोस्त ने रेडिट पर योगी का एक फोटो शेयर किया था जो वायरल हो गया। योगी की फोटो वायरल होते ही मीडिया चैंटल के घर पहुंच गई।
PunjabKesari
चैंटल ने मीडिया को बताया कि वो योगी को एक सामान्य कुत्ते की तरह ही देखती थी लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी तुलना इंसानों से की तो वो खुद हैरान रह गई।
PunjabKesari
पिछले साल इसी तरह इंसानी चेहरे वाली बिल्ली की फोटोज वायरल हुई थी। जिसको लेकर दावा किया गया था कि बिल्ली मलेशिया में पैदा हुई है और इसे एक लैब में रखा गया है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने ऐसे किसी भी दावे को झूठ बताया था।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!