केरल पुलिस के बेड़े में शामिल हुई रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

Edited By Radhika,Updated: 09 Jun, 2023 10:57 AM

revolt rv400 electric motorcycle joins kerala police fleet

बीते दिनों देश में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया है। इस दिन के सेलिब्रेशन के मौके पर लोगों द्वारा अलग-अलग कदम उठाए गए हैं। हाल ही में केरल पुलिस समारोह को अगले स्तर पर ले गई। कोच्चि सिटी पुलिस ने सोमवार को कस्टम-निर्मित रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक...

ऑटो डेस्क: बीते दिनों देश में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया है। इस दिन के सेलिब्रेशन के मौके पर लोगों द्वारा अलग-अलग कदम उठाए गए हैं। हाल ही में केरल पुलिस समारोह को अगले स्तर पर ले गई। कोच्चि सिटी पुलिस ने सोमवार को कस्टम-निर्मित रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की।

PunjabKesari

एर्नाकुलम के जिला पुलिस प्रमुख के. सेतु रमन द्वारा मोटरसाइकिलों का अनावरण और झंडी दिखाकर रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि बल की हरित पहल के तहत विश्व पर्यावरण दिवस पर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की जा रही हैं। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि बेड़े मे मौजूद वाहन पुराने हो गए हैं, जिसके चलते इन्हें वाहनों के साथ अपडेट किया जा रहा है।

PunjabKesari

Revolt RV400 में 3kWh का बैटरी पैक मिलता है। यह 6.7bhp की पावर और 54Nm का टार्क पैदा करता है। इसमें 3 राइडिंग मोड्स -ईको, स्पोर्ट और पावर दिए हैं। दावा है कि सिंगल चार्ज पर यह 150km की रेंज का दावा करती है, जिसे 4.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एलईडी हेडलैम्प, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस इग्निशन के साथ आती है।

इन बाइक्स का इस्तेमाल मुख्य रूप से पेट्रोलिंग के लिए किया जाएगा। रिवॉल्ट इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अपनी अत्याधुनिक तकनीक, टिकाऊ बैटरी सिस्टम और उत्सर्जन-मुक्त प्रदर्शन के साथ सबसे अलग दिखती है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!