SpiceJet का शानदार ऑफर, 899 रुपए में करें हवाई सफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 13 Jan, 2021 05:46 PM

great offer from spicejet fly for rs 899

कोरोना महामारी के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिल रहा है। कोरोना के खौफ के कारण यात्रियों की संख्या में भी भारी कमी आई है। ऐसे में यात्रियों को आकर्षित करने के लिए स्पाइसजेट एक स्पेशल ''Book Befikar

बिजनेस डेस्कः कोरोना महामारी के कारण घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिल रहा है। कोरोना के खौफ के कारण यात्रियों की संख्या में भी भारी कमी आई है। ऐसे में यात्रियों को आकर्षित करने के लिए स्पाइसजेट एक स्पेशल 'Book Befikar Sale' लेकर आई है। इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का किराया 899 रुपए से शुरू हो रहा है। बता दें कि टिकट की बुकिंग आज (13 जनवरी) से शुरू हो गई है, जो 17 जनवरी 2021 को बंद हो जाएगी। सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है।

मिलेंगी ये सुविधाएं
Book Befikar Sale में घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपए से शुरू हो रहा है। इसके अलावा बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने की कोशिश में इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर अलग से देने की घोषणा की है।

कंपनी ने बताया कि फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी। ग्राहक जब भी इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग करेगा उसे अधिकतम 1,000 रुपए प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है।

वाउचर 28 फरवरी तक है वैलिड
यह फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी 2021 तक वैलिड होंगे। यह केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू होगा। इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपए के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से बुकिंग करने पर भुनाया जा सकता है। इस ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट www.SpiceJet.com पर दी गई है। स्पाइसजेट ने कहा, "यह छूट केवल एकतरफा किराए पर लागू होगी। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और न ही ग्रुप बुकिंग पर लागू किया जा सकता है।"

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!