दूध, दही के बाद अब बाजार में आया Mother Dairy का ब्रेड, जानें क्या ​होगी कीमत

Edited By vasudha,Updated: 30 Jul, 2020 03:38 PM

mother dairy bread is now on the market

कोरोना काल में लोगों के अंदर खाने पाने को लेकर काफी डर पैदा हो गया है, ऐसे में वह हर चीज को संदेह के भाव से देखा जा रहा है। लोगों के इसी परेशानी को दूर करने के लिए मदर डेयरी (Mother Dairy) अब ब्रेड सेगमेंट में उतरने जा रही है। यानी की दूध, दही,...

बिजनेस डेस्क: कोरोना काल में लोगों के अंदर खाने पाने को लेकर काफी डर पैदा हो गया है, ऐसे में वह हर चीज को संदेह के भाव से देखा जा रहा है। लोगों के इसी परेशानी को दूर करने के लिए मदर डेयरी (Mother Dairy) अब ब्रेड सेगमेंट में उतरने जा रही है। यानी की दूध, दही, मक्खन, पनीर के बाद अब आप मदर डेयरी का ब्रेड भी खा सकेंगे। 


मदर डेयरी ने ब्रेड की तीन वैरायटी ब्राउन ब्रेड, सैंडविच ब्रेड और मिल्क एंड फ्रूट ब्रेड लॉन्च किया है। कंपनी के फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर संग्राम चौधरी ने खुद इसका ऐलान किया। उन्होंने बताया कि पहले चरण में कंपनी के दिल्ली-NCR के 1800 स्टोर पर ब्रेंड रेंज उपलब्ध होगी। सही रिस्पॉन्स मिलने के बाद ही कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स का एक्सपेंशन करेगी। 


कंपनी ने 500 ग्राम के सैंडविच ब्रेड की कीमत 30 रुपया रखा है। जबकि 700 ग्राम वजन में यह 40 रुपये में मिलेगा। वहीं 400 ग्राम ब्राउन ब्रेड की कीमत 30 रुपये होगी जबकि फ्रूट एंड मिल्क ब्रेड ग्राहकों को 15 रुपये में मिलेगा। वहीं हाल ही में कंपनी ने मिठाई सेगमेंट में भी एंट्री की हैै  जिन मिठाई को मदर डेयरी बाजार में उतार रही है उनमें मिल्क केक, ओरेंज मावा बर्फी, फ्रोजन रसमलाई, गुलाब जामुन तथा रसगुल्ला शामिल हैं।  इनकी डिलीवरी कंपनी के आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर होगी।


डेयरी प्रोडक्ट्स के बिजनेस हेड संजय शर्मा का कहना है कि यह पहली बार है जब कंपनी बेकरी सेगमेंट में उतरने जा रही है। हमारी कोशिश है कि कंपनी के सभी स्टोर्स पर यह प्रोडक्ट उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि पहले  हम कस्टमर्स के रिस्पॉन्स को देखेंगे और फिर दूसरे चरण में इसके दिल्ली-NCR के बाहर भी बेचने की प्लानिंग है। कंपनी का कहना है कि ब्रेड बेहद सुरक्षा के साथ तैयार की जा रही हैं ओर इन्हें कांटेक्टलेस तरीके से पैक कर ग्राहकों तक पहुंचाया जा रहा है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!