माही और आरब शर्मा एली क्लब मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया 2023 के विजेता बने

Updated: 28 Aug, 2023 08:06 PM

mahi and aarab became the winners of miss and mr teen india 2023

भारत की सबसे पुरानी किशोर प्रतियोगिता ने, प्रतिभा और ग्लैमर को बढ़ावा देने के 25 साल पूरे किए।

नई दिल्ली : किशोर सौंदर्य प्रतियोगिताओं का अग्रणी एली क्लब ने एक महत्वपूर्ण सीमाचिह्न प्राप्त किया जब उसने एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया के 25वें संस्करण का जश्न मनाया। शनिवार को नई दिल्ली में आयोजित यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम देशभर के प्रतिभाशाली किशोरों को एक साथ लेकर आया।

1997 में अपनी स्थापना के बाद से अग्रणी, एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया ने किशोर सौंदर्य और प्रतिभा प्रतियोगिताओं की अवधारणा को फिर से परिभाषित किया है। शो की निदेशक संबिता बोस, जो इस स्थायी मंच के पीछे की विजनरी हैं, ने पारंपरिक सौंदर्य मानकों से परे देखा और मनोरंजन उद्योग में प्रत्येक व्यक्ति के लिए उत्कृष्टता प्राप्त करने की क्षमता को पहचाना। इस आयोजन की विरासत को लिम्का बुक ऑफ नेशनल रिकॉर्ड्स में जगह मिली।

एली क्लब मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया 2023 कार्यक्रम का विषय “प्रतिभा और जागरूकता” था, जो एचआईवी/एड्स पर केंद्रित था। पारंपरिक प्रतियोगिता सैगमेन्ट्स के अलावा, इस कार्यक्रम में एक आईक्यू और पर्सनालिटी प्रतियोगिता भी शामिल थी। प्रतिष्ठित जूरी पैनल में अरबाज खान, वरुण बडोला, शाहबाज खान, अयूब खान और स्टेफी पटेल सहित प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल थी। 

नई दिल्ली की माही सूद को एली क्लब मिस टीन इंडिया 2023 घोषित किया गया। इंदौर की प्रियांशी भाटिया और बैंगलोर की अदिति शेखर को क्रमशः फर्स्ट रनर-अप और सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया।

इसी तरह, नई दिल्ली के आरब शर्मा को एली क्लब मिस्टर टीन इंडिया 2023 घोषित किया गया। बैंगलोर के सूर्यांश पृथ्वीजीत और बैंगलोर के ही अभिमन्यु वीपी को क्रमशः फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया।

कार्यक्रम के बारे में, शो डिरेक्टर और रैंप गुरु संबिता बोस ने बताया कि, “25 वर्षों से अधिक समय से, एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया युवा प्रतिभाओं की खोज करने और परिवर्तन के उत्प्रेरक के लिए एक मंच रहा हैं। हमारा मिशन किशोरों को अपनी बुद्धि, व्यक्तित्व और प्रतिभा दिखाने के लिए, उन्हें मनोरंजन और ग्लैमर की दुनिया में आगे बढ़ाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। हम खुश हैं कि एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया 25 साल के बाद भी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।”

इस प्रतियोगिता ने ग्लैमर और मनोरंजन के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सुश्री बोस के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर, एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया ने कई व्यक्तियों को बॉलीवुड, टॉलीवुड, बांग्ला और पंजाबी सहित क्षेत्रीय और राष्ट्रीय फिल्म उद्योगों में लॉन्च किया है।

सिने स्टार अरबाज खान ने अपनी सराहना व्यक्त करते हुए कहा, “इस उल्लेखनीय कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है जो मनोरंजन उद्योग में लगातार नए मानक स्थापित करता है। एली क्लब मिस और मिस्टर टीन इंडिया हमारी फिल्म और टीवी उद्योग में कई अग्रणी लोगों के लिए ब्रीडिंग ग्राउन्ड रहा हैं। मैं इस अविश्वसनीय मंच की स्थापना में उनकी दूरदर्शिता के लिए रचनाकारों को सलाम करता हूं।”

बोस की विशेषज्ञ सलाह के तहत, प्रतिभागियों को कठोर प्रोफेशनल ट्रेनिंग हुई है, जो उन्हें अभिनय और मॉडलिंग के प्रतिस्पर्धी क्षेत्रों में सफल होने में सक्षम बनाता है। कलर्स, सोनी, स्टार टीवी, एमटीवी और अन्य जैसे प्रमुख टेलीविजन चैनलों पर उपस्थिति के साथ, एली क्लब के उत्कृष्ट कलाकारों की उपलब्धियां पूरे उद्योग में गूंज उठी हैं। इन प्रतिभाओं ने लैक्मे फैशन वीक, अमेज़ॅन फैशन वीक और ब्लेंडर्स प्राइड मैजिकल मोमेंट्स सहित प्रतिष्ठित फैशन वीक की शोभा बढ़ाई है।

इस मनमोहक शाम की मेजबानी अनुभवी अभिनेता और मिस्टर टीन इंडिया 2015, रोहित राघव और एली क्लब मिस टीन इंडिया सेकेंड रनर-अप और एमटीवी सुपरमॉडल स्वप्ना प्रियादर्शनी ने की। दीया सिंह, एली क्लब मिस टीन इंडिया 2019 और अब एक प्रसिद्ध अभिनेता, और श्रीजीता चक्रवर्ती, एली क्लब मिस टीन इंडिया फर्स्ट रनर-अप 2021, ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी।

इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों, मशहूर हस्तियों, एडवोकेट्स और कानून प्रवर्तन अधिकारियों की उपस्थिति ने इसकी शानदार सफलता और अविस्मरणीय मनोरंजन सुनिश्चित किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!