वाका वॉइस ने लोगों को दिया अपनी प्रतिभा दिखाने का नया मंच

Updated: 06 Dec, 2022 04:37 PM

sonu rajus waka voice app gives people a new platform

इसके जरिए आपको कई सारे डिजाइन और व्यापार से जुड़ी जानकारी मिल सकती है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किसी भी काम को करने का जज्बा हो तो आप उस काम को पूरा करने के लिए जरूर सफल होते हैं। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है सोनू राजू ने जिन्होंने एक ऑनलाइन ऐप बनाया है जिसके जरिए आप कई तरह के वर्चुअल हैंग आउट कर सकते हैं, इस ऐप का नाम है वाका वॉइस।

जैसे कि इस ऐप के नाम से ही आप समझ सकते हैं कि यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आप के हुनर, आपकी आवाज, आपके जज्बे को दुनिया के सामने पेश करता है। इस ऐप के जरिए ना केवल आप दोस्त बना सकते हैं उनसे बात कर सकते हैं बल्कि अपने टैलेंट को भी इस ऐप के जरिए पेश कर सकते हैं। वाका वॉइस भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लिए एक ऐसा ऐप है जिसके जरिए कोई भी अपनी प्रतिभा अपने आवाज को दुनिया के सामने पेश कर सकता है।

इस ऐप में आपको कई सारे डिजाइन और व्यापार से जुड़ी जानकारी मिल सकती है। किसी भी यूजर्स के लिए अनुकूल यूआई के तौर पर काम करता है। इसके जरिए आप ग्रुप वॉइस रूम बना सकते हैं, दोस्तों और अजनबीयों को आमंत्रित कर उनसे बात कर सकते हैं और दोस्तों से चैट भी कर सकते हैं। यह ऐप आपको नए लोगों के साथ दोस्ती बढ़ाने और साथ ही साथ दोस्तों के साथ घूमने के लिए और कई तरह के बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया है।

जहां पर आप अपने अनुकूल अपनी प्रोफाइल को बना सकते हैं। इस ऐप को बनाने वाले सोनू राजू जो उद्यमी दुनिया में नए हैं लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट को इस ऐप में उतारा है। ये ऐप दुनिया के लिए बिल्कुल नया ऐप है जहां यूजर्स को ऑनलाइन नेटवर्क और लोगों से मिलने का मौका मिलेगा।

इस एप के बारे में जितना बताया जाए उतना कम है इससे कोई भी यूजर्स अपने अकाउंट वीआईपी अकाउंट की प्रोफाइल में अपडेट कर सकता है। जहां पर उसे वीआईपी टैग मिलेगा। इसके साथ-साथ आप इसमें अपनी डीपी, इमोजी और फॉलोअर्स को देख और अपडेट कर सकते हैं। इसके साथ साथ आप इस ऐप के जरिए अपने दोस्तों से बात और उनको फोटोज भी शेयर कर सकते हैं और अगर आप एक बिजनेस से जुड़े हैं तो आप अपने बिजनेस और प्रोडक्ट को ऐप के जरिए डीपली इंगेज भी कर सकते हैं।

इस ऐप को स्किंग सोलूशन्स टेक्नोलॉजी बेस्ट कंपनी ने बनाया है जिसके कई SaaS प्रोडक्ट है। यह कंपनी भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल मार्केट तक अपनी सेवाओं का प्रदान करती है।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!