लव राशिफल 22 नवंबर - तुमसे ही दिन होता है, सुरमई शाम आती

Edited By Prachi Sharma,Updated: 22 Nov, 2023 08:19 AM

love rashifal

आज के दिन लव लाइफ में रोमांस की बाहर छाई रहेगी। साथी से कोई स्पेशल उपहार मिल सकता है। सिंगल क्रश को किसी और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज के दिन लव लाइफ में रोमांस की बाहर छाई रहेगी। साथी से कोई स्पेशल उपहार मिल सकता है। सिंगल क्रश को किसी और के साथ बातें करता देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लंबे समय के बाद साथी से मनचाहे तरीके से रोमांस करके बहुत ही संतुष्ट महसूस करेंगे। सिंगल का मन क्रश को पाने के लिए बेताब रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे, जिस कारण आपका पार्टनर आप से उदास रह सकता है। सिंगल अपने क्रश को एक नए लुक में देखकर अपने दिल पर काबू नहीं रख पाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपके साथ मिलकर फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस का नशा सिर चढ़कर बोलेगा। सिंगल किसी के इश्क में सारी हदों को पार कर देंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी और साथी के साथ एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा। अन्य अपने साथी के साथ रोमांस करने में व्यस्त रहेंगे। सिंगल को क्रश का अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपसे अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। जिससे दोनों एक-दूसरे के प्रति खास खिंचाव महसूस करेंगे। सिंगल की लव लाइफ की शुरुआत हो सकती है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज जीवनसाथी की मधुरता आपको किसी और ही दुनिया में ले जाएंगी और आप अपने आपको सबसे भाग्यशाली मानेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर किसी से फ्लर्ट कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज बेड रोमांस करते समय साथी हर तरह से आपको संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे। सिंगल क्रश के पास बैठकर अपने दिल का हाल सुनाने की कोशिश कर सकते हैं।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांस का मजा लेने के लिए साथी इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल की किसी आकर्षक व्यक्ति से मुलाकात आपके दिल के तारों को छेड़ देंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी किसी तीसरे की बातों में आकर आप पर शक कर सकते हैं। सिंगल अपने जीवन कोफिर से महकाने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे से छेड़छाड़ चाहत में नया रंग भरने का काम करेगी। जो दोनों के रिश्ते को और मजबूत बनाएगा। सिंगल अपने एक तरफे प्यार को लेकर बेचैन रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) साथी का एक स्पर्श तन-मन में लगी आग को बुझाने के साथ-साथ शारीरिक थकावट को भी दूर कर देगा। सिंगल क्रश से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!