Predictions: इस ग्रंथ में है आपके हर सवाल का जवाब

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 21 Apr, 2022 09:06 AM

predictions 2022

जहां एक तरफ पूरी दुनिया को कोरोना नामक महामारी ने हिला कर रख दिया है। वहीं दूसरी और ज्योतिष विज्ञान की रचना करने वाले महार्षि भृगु जी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
Big predictions 2022: जहां एक तरफ पूरी दुनिया को कोरोना नामक महामारी ने हिला कर रख दिया है। वहीं दूसरी और ज्योतिष विज्ञान की रचना करने वाले महार्षि भृगु जी ने एक और भविष्यवाणी कर दी है- जिससे कि पूरी दुनिया ही हिल जायेगी। अब तक कोरोना की तीन लहरों ने जो तबाही पूरी दुनिया में मचाई है इसकी भविष्यवाणी भी महार्षि भृगु जी द्वारा कोरोना आने से लगभग 3 वर्ष पहले ही कर दी गयी थी। महार्षि भृगु जी द्वारा यह भविष्यवाणी उनके द्वारा लिखा गया ज्योतिष विज्ञान के प्राचीन तांबे के पत्रों पर लिखे ग्रंथ श्री भृगु संहिता द्वारा की जाती है ? जो कि पंजाब के सुल्तानपुर लोधी टाउन में एक ब्राह्मण परिवार के पास है। 

एक सबसे विचित्र बात यह है कि इस ग्रंथ को सिर्फ महायश वाचक श्री मुकेश पाठक ही पढ़ सकते हैं क्योंकि यह ग्रंथ देवलिपि भृगुलिपि में लिखा हुआ है। जबकि मुकेश पाठक को इस भृगुलिपी का ज्ञान नहीं है परन्तु जब वो व्यास गद्दी पर बैठकर इस ग्रंथ को पढ़ते हैं तो उनसे सब कुछ पढ़ा जाता है। 

इस ग्रंथ को जब 3 अप्रैल 2022 को पढ़ा गया तो इसमें पूरी दुनिया को हैरान और परेशान कर देने वाली महामारी के बारे में लिखा था, जो कि इस बार 10 वर्ष तक के बच्चों के लिये होगी, कई देशों में युद्ध होगा व अन्य कई भविष्यवाणीयां की गई हैं। महार्षि भृगु जी महाराज द्वारा जिन शब्दों का प्रयोग कर वह भविष्यवाणीयां की गई हैं, मैं संजय दारा सिंह उन्हीं शब्दों को यर्थातरूप में आपके सामने रख रहा हूं।

PunjabKesari, Big predictions, predictions for the future

महार्षि भृगु जी महाराज ने मानव जाती के लिये किया गया मार्गदर्शन   
आने वाला समय इस धरती लोक पर रह रही आत्माओं के लिये अच्छा नहीं है। कोई ऐसा रोग उत्पन्न होगा, जो कि बच्चों के हित में नहीं होगा। 10 वर्ष तक के बच्चे उस महारोग से प्रभावित होंगे और आने वाले समय में धरती लोक पर कई देशों में महायुद्ध होगा। यहां तक कि कुछ ऐसे देश होंगे, जहां पर धरती अपने में अनाज इत्यादि पैदा करने की क्षमता समाप्त कर देगी। युद्ध के दौरान हथियारों से निकले हुए प्रदूषण से धरती लोक पर रह रही मानव जाति सदा के लिये समाप्त हो जायेगी (क्योंकि युद्ध के बाद जो इन्सान बचेंगे उनमें हथियारों के प्रदूषण के कारण प्रजन्न क्षमता समाप्त हो जाएगी)। पाप कर्म बहुत ही जल्दी से बढ़ रहा है। देव आत्माएं भी कभी-कभी सभी एकत्रित होते हैं, तो जैसा देवआत्माओं की सभा में फैसला होता है वैसा ही हम उसे स्वीकार कर लेते हैं।

मैं (महार्षि भृगु) यह चाहता हूं कि- धरतीलोक पर शांति बनी रहे। जो मेरे पुत्र भक्त अपने अपने गुरू महाराज के चरणों में लगे रहेंगे उनके ऊपर कलयुग का प्रभाव नहीं होगा। समय-समय पर मैं मार्गदर्शन करता रहता हूं। मेरे भारत देश में केन्द्र राजदरबार (केन्द्र सरकार) तो जनता के हित में कार्य करेंगे लेकिन प्रकृति अपना प्रभाव बनाएगी। महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ती जायेगी और ऐसे समय में कुछ ऐसे स्थान होंगे, जहां धर्म के नाम पर दंगे होंगे। कुदरती आपदाओं में भूकंप आएंगे, जल इत्यादि का प्रभाव होगा, अग्नि कांड भी होंगे। 

हे पुत्रों ! भक्तों ऐसे नेष्ट समय में मानव ही मानव का शत्रु हो जायेगा। धरतीलोक पर कई देश ऐसे भी होंगे जहां रह रही आत्माएं धन को अपने हाथों में उठाए-उठाए फिरेंगी लेकिन उन्हें खाने के लिये वस्तु नहीं मिलेगी। ऐसे नेष्ट समय में तो देव आत्माओं की शरण में लग जाओ, वे कवच बनकर कदम-कदम पर रक्षा कर सकते हैं, वे देवआत्माएं ही सब कुछ करने वाली हैं। 

आज जो मानव यह मन में सोचकर बैठा हुआ है मेरे मन के मुताबिक धरती पर और कुछ नहीं हो सकता लेकिन समय आने पर वहीं मानव अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर चिल्ला-चिल्लाकर कहेगा। है अगर धरतीलोक पर तो करने कराने वाली केवल देव आत्माएं ही हैं। इसलिए पुत्रों भक्तों मन में अहम की भावना नहीं रखनी चाहिए। 

PunjabKesari,  Big predictions, predictions for the future

श्री मुकेश पाठक जी बताते हैं कि - भारत की प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी, फिल्म अभिनेत्री रेखा, धमेन्द्र और हेमा मालिनी, प्रेम नाथ, फिल्मी व राजनीतिक हस्तियां एवं उच्च अधिकारी, न्यायधीश और न जाने कितने ही आम और खास शख्सियतें यहां पर इस पवित्र ग्रंथ में लिखे उनके भविष्य की जानकारी लेने के लिये आते हैं। समय-समय पर इस ग्रंथ में पूरे संसार में होने वाली घटनाओं की भी भविष्यवाणी लिखी होती है। जैसे कि भारत देश में भारतीय जनता दल की सरकार बनेगी और रिपीट होगी, यह भविष्यवाणी केन्द्र में सरकार आने से 4 वर्ष पहले ही इस ग्रंथ के माध्यम से कर दी गयी थी।

Sanjay Dara Singh
AstroGem Scientist
LLB., Graduate Gemologist GIA (Gemological Institute of America), Astrology, Numerology and Vastu (SSM)

PunjabKesari, Big predictions, predictions for the future

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!