Tarot Card Rashifal (25th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jan, 2023 07:36 AM

tarot rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में समय का भरपूर रूप से सदुपयोग करेंगे। बिजनेस में नकारात्मक सोच वालों से दूरी बनाए रखें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में समय का भरपूर रूप से सदुपयोग करेंगे। बिजनेस में नकारात्मक सोच वालों से दूरी बनाए रखें। युवा अकेले रह कर काम करना पसंद करेंगे, किसी की रोक-टोक बुरी लग सकती है। परिवार के साथ बैठकर टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

वृष- आज कारोबार में ज्यादा काम होने के कारण अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। ऑफिस के काम के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा। युवा वर्ग अपने करियर की चिंता में रहेंगे। जीवनसाथी के साथ प्रेम बना रहेगा। बाहर के खाने-पीने से गैस की समस्या हो सकती है।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में टीम के साथ काम करना ही बेहतर रहेगा। बिजनेस में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। विद्यार्थी आने वाली प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जमकर तैयारी करेंगे। परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है। सेहत को लेकर चौकना रहने की जरूरत है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में कंपनी के मुनाफा के लिए आपका योगदान सबसे ज्यादा रहेगा। व्यापार को लेकर अचानक कोई सुखद खबर मिल सकती है। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। परिवार की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। सेहत सामान्य रहेगी।

सिंह- आज कारोबार के राजा बनने के लिए ज्यादा देर नहीं लगेगी। ऑफिस में ज्यादा काम के चक्कर में एक्स्ट्रा टाइम लगाना पड़ सकता है। युवा कोई भी काम करने से पहले उसकी सही से जानकारी लें। परिवार के बीच मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का भरपूर साथ मिलेगा। नया व्यापार खोलने के लिए लोन लेना पड़ सकता है। छात्रों को पढ़ाई में आगे निकलने के लिए ज्यादा परिश्रम करना पड़ेगा। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। कोई पुरानी बीमारी ठीक होती हुई नजर आएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज व्यापार के लिए आराम से बैठकर विस्तार से योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी से काम न लें, बना बनाया काम बिगड़ सकता है। विद्यार्थी वर्ग अपनी आदतों और दिनचर्या को व्यवस्थित रखें। जीवनसाथी का भावनात्मक लगाव मिलेगा। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें।

वृश्चिक- आज का दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस में धैर्य बनाए रखने की जरूरत है, फालतू विवादों में पड़ने से बचें। व्यापार में पहले से अधिक मूल्यांकन की आवश्यकता पड़ सकती है। परिवार की किसी बात से मन नाखुश हो सकता है। पेट में जलन होने की संभावना है।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के बताए हुए रास्तों पर चल कर सफल होंगे। बिजनेस का कोई बड़ा कार्य अटका रह सकता है। युवा वर्ग किसी काबिल इंसान की इंस्पिरेशन लेकर आगे के लिए काम करेंगे। परिवार के साथ समय बिताने से सकारात्मकता महसूस करेंगे।

मकर- आज जमीन-जायदाद संबंधी मामलों में अटकी हुई जीत को हासिल कर लेंगे। ऑफिस में धन संबंधी मामलों में धोखाधड़ी हो सकती है, सतर्क रहें। अविवाहित लोगों के विवाह के रिश्तें आने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। गले में इंफेक्शन हो सकती है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अपने विवेक से कोई बड़े प्रोजेक्ट को जल्दी से पूरा कर लेंगे। व्यापार से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले उसके नुकसान भी जान लें। छात्र पढ़ाई पर ध्यान देने की कोशिश करेंगे। वैवाहिक जीवन में किसी मसले को आपसी सहमति से सुलझा लेंगे।

मीन- आज मार्केटिंग का काम करने वाले लोगों को फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोग किसी अवैध काम में रुचि लेने से बचें। युवा शॉर्टकट के बजाय मेहनत से फल को हासिल करें। परिवार में शांति कायम रहेगी। हल्की मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!