Tarot Card Rashifal (19th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 19 Feb, 2023 07:50 AM

tarot rashifal

मेष- आज काम से ज्यादा पारिवारिक गतिविधियों में ध्यान देंगे। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग सावधानी बरतें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज काम से ज्यादा पारिवारिक गतिविधियों में ध्यान देंगे। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग सावधानी बरतें। युवा अनावश्यक वस्तुओं पर पैसा खर्च करने से बचें। किसी फैमिली फंक्शन के काम में बिजी रहेंगे। दिनचर्या को व्यवस्थित बनाएं रखें।

वृष- आज व्यापार में अटकी हुई डील पूरी हो सकती है। सरकारी काम कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ बढ़ेगा। युवा अपनी जिम्मेदारियों को बहुत ही ध्यान से निभाने की कोशिश करेंगे। पड़ोसियों के साथ किसी वाद-विवाद की स्थिति से बचें। तनाव लेने से बचें।

मिथुन- आज किसी नई जगह पर निवेश करने के बारे में सोचेंगे। नौकरीपेशा लोग अपनी नौकरी से परेशान रह सकते हैं। छात्रों की पढ़ाई को लेकर एकाग्रता में सुधार आएगा। रिश्तेदारों के साथ पुरानी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी। जंक फूड का ज्यादा सेवन न करें

कर्क- आज बिजनेस में दूसरी पार्टी की तरफ से रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में टीम के साथ मिलकर एक नया प्लान तैयार करेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाने का प्रयास करेंगे। घर के खर्चों पर लगाम लगाएं। डॉक्टर से चेकअप करवाते रहें।

सिंह- आज व्यवसाय में वृद्धि देखने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अपने रवैया को थोड़ा नरम करके रखें अन्यथा बात बिगड़ सकती है। छात्रों की शिक्षा को लेकर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ अपनी मन की बात शेयर करेंगे।  

कन्या- आज किसी सांझेदारी के साथ व्यापार खोलेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। छात्र अपने विषयों के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक होंगे। प्रेम जीवन से जुड़े फैसले लेने में जल्दबाजी न करें। बाल झड़ने की समस्या भी ठीक हो जाएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला- आज व्यापार में भाग्य का साथ पाकर बड़ी डील को हासिल कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में काम के बोझ को हल्का करने का प्रयास करेंगे। युवा करियर से जुड़े फैसले लेने में कंफ्यूज रहेंगे। आपकी किसी बात से रिश्तों में खटास आ सकती है। सेहत थोड़ी ढीली रह सकती है।

वृश्चिक- आज बिजनेस को नया रूप देने के लिए विचारों में बदलाव करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपना काम बाद के लिए न छोड़ें। छात्रों को अच्छे परिणाम हासिल करने के लिए सामान्य से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। घरवालों के साथ सलाह के बिना कोई काम न करें। स्वास्थ्य के लिए डॉक्टर से सलाह जरूर लें।

धनु- आज कोई वाहन या भूमि खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। बिजनेस को चलाने के लिए किसी अनुभवी की सलाह काम आएगी। कार्यक्षेत्र में काम न पूरा होने पर अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। छात्र उच्च शिक्षा संस्थान में प्रवेश परीक्षा की तैयारी करेंगे।

मकर- आज व्यापार में कोई भी बदलाव करते वक्त एक बार बजट को देख लें। ऑफिस के किसी काम से बाहर जाना पड़ेगा। करियर के रास्ते में युवाओं को बहुत कुछ नया सीखने को मिल सकता है। घरवालों के सामने कोई भी बात करने से पहले एक बार सोच लें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में समय का सही तरीके से सदुपयोग करें। कारोबार का कोई भी सीक्रेट किसी के साथ शेयर न करें। छात्र अपनी विषय का चयन करने में सक्षम रहेंगे। काम से फ्री होकर जीवनसाथी के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे।

मीन- आज आत्मविश्वास के साथ आप कई उलझे काम सुलझा लेंगे। व्यापार में किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचें। युवाओं को कोई ट्रेनिंग या कोर्स करने का अवसर मिलेगा। परिवार के साथ मिलकर फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। ब्लड प्रेशर के मरीज सेहत का ध्यान रखें। 

PunjabKesari kundli
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!