Zodiac Compatibility: पार्टनर हो या फिर बॉस, यहां जानें कैसा होता है तुला और कुंभ राशि वालों का रिश्ता

Edited By Prachi Sharma,Updated: 09 Dec, 2023 02:32 PM

zodiac compatibility

अपने नाम के अनुसार हर व्यक्ति की कोई न कोई राशि तो अवश्य होती है। एक राशि का व्यक्ति किसी दूसरी राशि के व्यक्ति के साथ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Zodiac Compatibility: अपने नाम के अनुसार हर व्यक्ति की कोई न कोई राशि तो अवश्य होती है। एक राशि का व्यक्ति किसी दूसरी राशि के व्यक्ति के साथ अपनी मन की बातों को सांझा करता है। कई बार तो दोनों के बीच बॉन्डिंग बहुत बढ़िया होती है और कई बार दोनों का स्वभाव बिल्कुल अलग होता है। मान्यताओं के अनुसार राशियों के बीच की अनुकूलता उनके राशि के स्वामी या फिर ग्रहों की चाल पर आधारित होती है। आज हम इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं तुला और कुंभ राशि के जातकों के बारे में। चलिए जानते हैं तुला और कुंभ राशि के जातक चाहे बॉस हो या फिर पार्टनर कैसा होता है इनका रिश्ता। 

Nature of libra zodiac sign तुला राशि वालों का स्वभाव
तुला राशि के जातक बहुत ही ब्रेव और स्ट्रांग होते हैं। कठिन परिस्थितियों से निकलने में ये बहुत सक्षम होते हैं। तुला राशि के जातक कोई भी फैसला लेने के लिए बहुत समय लेते हैं। कठिन से कठिन काम को भी ये हंस कर कर लेते हैं। सलाह के लिए ये अपने पार्टनर पर अधिक विश्वास करते हैं। 

PunjabKesari Zodiac Compatibilit

Nature of aquarius कुम्भ राशि वालों का स्वभाव
कुंभ राशि के जातक बहुत ही समझदार और बुद्धिमान होते हैं। अपने हर काम को कुंभ राशि के लोग बहुत ही मेहनत के साथ करते हैं। इन लोगों को रिस्क लेना बहुत पसंद होता है। कुछ अलग करने की चाह इन जातकों को बहुत आगे तक ले जाती है। ये घूमने-फिरने के भी शौकीन होते हैं। इस वजह से ये अधिक धन खर्च करते हैं। 

Libra and Aquarius Bonding as Friends मित्र के रूप में तुला और कुंभ राशि बॉन्डिंग 
दोस्ती के लिहाज से बात की जाए तो तुला और कुंभ राशि वालों की बॉन्डिंग बहुत शानदार होती है। मित्र के रूप में ये 90% अनुकूल होते हैं। बहुत दूरी होने के बावजूद भी इन दोनों के बीच बहुत प्रेम और प्यार देखा गया है। इनकी दोस्ती की चमक हमेशा बरकरार रहती है। 

PunjabKesari Zodiac Compatibilit

Relationship between Libra and Aquarius as partners पार्टनर के रूप में तुला और कुंभ राशि वालों का रिश्ता 
पार्टनर के अनुसार देखा जाए तो इन दोनों के रिश्ते की अनुकूलता 60% होती है। एक-दूसरे का ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए ये एक-दूसरे से प्यार भरी छेड़खानी करते रहते हैं। इस वजह से कह सकते हैं कि दोनों के बीच प्रेम-प्यार बना रहता है। वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो इनमे एक कमी होती है अगर इनके बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो जाए तो ये अपने रिश्ते को तुरंत खत्म कर देते हैं। 

PunjabKesari Zodiac Compatibilit

Libra and Aquarius compatibility as boss and employee बॉस और एम्प्लॉई के रूप में तुला और कुंभ की अनुकूलता
बॉस और कर्मचारी के लिहाज से इनकी अनुरूपता 70% देखी गई है। ये दोनों ही अपने काम को लेकर बहुत सीरियस रहते हैं। अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए ये जी-जान लगा देते हैं। टीम वर्क के साथ किया गया काम इनके लिए बहुत फायदेमंद होता है। कमाई भी ये अच्छी खासी कर लेते हैं। 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!