बेटी इरा खान की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान के कदम, 'पापा कहते हैं' पर किया डांस

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 19 Nov, 2022 01:04 PM

aamir khan dance s on  papa kehte hain  at daughter s engagement

वीडियो में, रेड गाउन में खूबसूरत इरा ने अपने पिता के लिए चीयर किया।

मुंबई। अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान लंबे समय से नूपुर शिखारे के साथ रिलेशन में थी और इसी के चलते दोनो ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में बिते शुक्रवार को सगाई कर ली। बेटी की सगाई की खुशी में आमिर खान ने दिल खोलकर डांस किया। पार्टी के एक वीडियो में, आमिर काफी उत्साहित दिख रहे हैं, क्योंकि वह 1988 की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के अपने पॉपुलर गाने 'पापा कहते हैं' पर डांस कर रहे हैं।

वीडियो में, रेड गाउन में खूबसूरत इरा ने अपने पिता के लिए चीयर किया। बाद में उनके साथ चचेरे भाई मंसूर खान भी शामिल हुए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी बीच आमिर, जिन्हें आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, ने हाल ही में घोषणा की, कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगे। नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में आमिर ने कहा, "जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। मुझे लाल सिंह चड्ढा द्वारा चैंपियंस कहे जाने के बाद एक फिल्म करनी थी। यह एक अद्भुत पटकथा है, एक सुंदर कहानी है, और यह बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार, अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं”।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने एक दिमाग से अपने काम पर फोकस किया है। मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए उचित नहीं है जो मेरे करीब हैं... यही वह समय है जब मुझे लगता है कि मुझे उनके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालना होगा और वास्तव में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना होगा। मैं अगले साल का इंतजार कर रहा हूं, डेढ़ साल जिसमें मैं एक अभिनेता के रूप में काम नहीं करूंगा”।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!