एक्शन और इमोशन का फुल डोज़ है फिल्म 'भैया जी', मनोज बाजपेयी का खतरनाक अवतार

Updated: 24 May, 2024 11:28 AM

bhaiyya ji movie review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी

फिल्म- भैया जी (Bhaiyya Ji)
निर्देशक- अपूर्व सिंह कार्की (Apoorv Singh Karki)
कलाकार : मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), विपिन शर्मा (Vipin Sharma), जतिन गोस्वामी (Jatin Goswami), जोया हुसैन (Zoya Hussain), सुविंदर विक्की (Suvinder Vicky)
रेटिंग : 3.5*

 

Bhaiyya Ji: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेयी हर बार अपने कमाल के अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते हैं। एक बार फिर मनोज बाजपेयी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'भैया जी' मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म हैं। फिल्म में एक्टर जबरदस्त एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म की कहानी बिहार के बैकग्राउंड पर आधारित है। जिसमें एक्टर जमकर नरसंहार करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले दर्शकों ने मनोज बाजपेयी को संजीदा रोल में देखा है। वहीं इस फिल्म में एक्टर का अलग ही अवतार नजर आ रहा है।

 


कहानी: फिल्म की कहानी बिहार के सीतामंडी  जिले के एक गांव की हैं। जहां राम चरण ( मनोज बाजपेयी) का नाम चलता है। गुंडे-बदमाश यहां तक की पुलिस भी उनके नाम से थर्र-थर्र कांपते हैं। फिल्म की शुरुआत में राम चरण यानि मनोज बाजपेयी को एक आम इंसान की तरह शराफत से जीते हुए दिखाया गया है। जो अपने परिवार और समाज के साथ प्यार से रहता है। भैया जी जरुरतमंदो के लिए मसीहा और दुष्टों के लिए खलनायक हैं लेकिन कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है मनोज बाजपेयी एक अलग ही अवतार में नजर आते हैं। भैया जी का हर तरफ आतंक देखने को मिलता है। कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आता है जिससे बदले की भावना में भैया जी नरसंहार पर उतर जाते हैं। अब भैया जी के इतने खतरनाक अवतार की वजह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

 


एक्टिंग: भैया जी में मनोज बाजपेयी के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। मनोज फिल्म में दंबग के रोल में खतरनाक एक्शन करते नजर आए हैं। एक्टर खुद भी बिहारी है इसलिए फिल्म में भी अपने रोल में कमाल लगे हैं। संजीदा रोल में तो एक्टर खूब जचते ही हैं लेकिन इस बार भी वह अपने इस दबंग अंदाज में दर्शकों का दिल जीत लेंगे। वहीं अन्य कलाकारों की बात करें तो सुविंदर विक्की और जतिन गोस्वामी अपने नैगटिव रोल में खूब जंचे हैं। वहीं जोया हुसैन भी फिल्म में कमाल लग रही हैं।

 


निर्देशन: फिल्म के निर्देशन की बात करें तो अपूर्व सिंह कार्की ने बेहतरीन ढंग से फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में एक्शन और इमोशन का पूरा डोज देखने को मिलेगा। इससे पहले मनोज के साथ अपूर्व एक बंदा ही काफी है में काम कर चुके हैं। इसके अलावा फिल्म में हिंदी और भोजपुरी का टच कमाल है। कहानी का सेकंड पार्ट बेहद दमदार और दिलचस्प है। वहीं निर्देशक ने बिहार के बैकग्राउंड भाषा, रीति-रिवाज आदि को स्क्रीन पर बखूबी दिखाया है।  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!